उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: खुले में शौच करना पड़ा भारी, एक ही पक्ष के पांच लोगों की जमकर हुई पिटाई

उत्तर प्रदेश के मथुरा में दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया. इस पूरे विवाद में एक ही पक्ष के पांच लोगों की जमकर पिटाई की गई. पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Nov 14, 2019, 9:33 AM IST

मारपीट में पांच लोग घायल.

मथुरा: जमुनापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत तैयापुर गांव में दो पक्षों में विवाद हो गया, जिसमें एक ही पक्ष के पांच लोगों को जमकर पीटा गया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मारपीट में पांच लोग घायल.

लाठी-डंडों से मारपीट
गांव तैयापुर के रहने वाले 22 वर्षीय नितिन और 15 वर्षीय रमाकांत गांव में ही खुले में शौच करने के लिए गए हुए थे. दोनों युवक शौच कर रहे थे तो उस दौरान गांव के ही रहने वाले उपदेश और राधेश्याम द्वारा दोनों युवकों नितिन और रमाकांत को खुले में शौच करने के लिए मना किया, जिसके चलते दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई. कहासुनी के चलते राधेश्याम और उपदेश द्वारा दोनों युवकों के साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया गया. इसके बाद नितिन और रमाकांत ने भी उपदेश और राधेश्याम को गाली देना शुरू कर दिया. विवाद इतना बढ़ गया कि राधेश्याम और उपदेश ने नितिन और रमाकांत की जमकर लाठी-डंडों से पिटाई कर दी.

पुलिस जांच में जुटी
सूचना मिलते ही नितिन और रमाकांत के परिजन गुड्डी, रजनी और सनी भी नितिन और रमाकांत को बचाने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए. उपदेश और राधेश्याम ने परिजनों की एक न सुनी और 55 वर्षीय गुड्डी, 20 वर्षीय रजनी ,12 वर्षीय शनि की भी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित परिवार का परिजन उपदेश और राधेश्याम की शिकायत लेकर थाने पहुंचा. पीड़ितों की तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details