उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा : पुलिस ने चलाया सघन अभियान, पकड़े 5 अंतर्राज्यीय बदमाश

थाना कोसीकला क्षेत्र में लगातार वारदात करने के बाद फरार चल रहे पांच अंतर राज्यीय बदमाशों को पुलिस ने मंगलवार को धर दबोचा. एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के निर्देशन में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान में पुलिस को यह बडी सफलता मिली है.

By

Published : May 23, 2019, 2:38 AM IST

अंतर राज्यीय बदमाश पकड़ें गए

मथुराः एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के निर्देशन में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान में पुलिस को बडी सफलता मिली है. कई दिनो से फरार चल रहे अपराधियों को पुलिस ने मंगलवार को धर दबोचा.

पुलिस ने पकड़े पांच अंतर्राज्यीय बदमाश.


क्या है पूरा मामलाः

  • थाना प्रभारी कोसीकला रवि त्यागी और चौकी प्रभारी कोटवन मदन सिंह इलाके मे गस्त कर रहे थे.
  • जानकारी होते ही थाना प्रभारी कोसीकला चौकी प्रभारी पुलिस टीम के साथ हताना रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंच गए.
  • पुलिस को देखकर भागने का प्रयास कर रहे शातिर अपराधी अनिल ,लखविंदर सिंह ,सहदेव, जितेंद्र और राहुल को मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया.
  • जबकि इनके साथी राहुल और हेमंत फरार होने मे सफल हो गए .
  • पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस ने लूट एवं चोरी की तीन अपाचे बाइक, एक केटीएम आरएस 200 बाइक, स्प्लेंडर ,1 पल्सर , प्लैटिना और लूट के दस हजार दो सो रुपए ,एक तमंचा, कारतूस बरामद हुए .


अभियुक्तों ने बैटरी लूट, 2 अपाचे बाइक लूट ,पनीर व्यापारी से 80000 की लूट, एक व्यक्ति से 1400 की लूट ,सेक्टर 12 फरीदाबाद से अपाचे बाइक की चोरी करने और थाना छाता क्षेत्र से पल्सर बाइक चोरी करने की घटनाओं को स्वीकार किया है. पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करके जेल भेज दिया गया है.
-आदित्य कुमार शुक्ला, एसपी ग्रामीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details