उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: किशोरी के साथ छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में पथराव और फायरिंग, 4 घायल

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में किशोरी के साथ छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई. इस दौरान पथराव और फायरिंग भी हुई, जिसमें 4 लोग घायल हो गए. घटना नौहझील थाना क्षेत्र की है.

By

Published : Aug 23, 2020, 1:36 AM IST

mathura crime news
मथुरा में दो पक्षों के बीच मारपीट.

मथुरा: नौहझील थाना क्षेत्र के बड़ा इमामबाड़ा मोहल्ले में किशोरी से छेड़छाड़ करने पर दो पक्षों में जमकर कहासुनी हुई. मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे पर पत्थर फेंकना और फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान गोली लगने से चार लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

दरअसल, शनिवार को दोपहर बाद कस्बे के बड़ा इमामबाड़ा मोहल्ले में 11 साल की किशोरी सामान खरीदने परचून की दुकान पर गई थी. तभी एक युवक ने किशोरी से छेड़छाड़ कर दी. इसकी जानकारी घर पहुंचने पर किशोरी ने अपने परिजनों को दी, जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया. इस दौरान तमंचे से फायरिंग की गई, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

एसपी देहात श्रीश चंद ने बताया कि कस्बे में किशोरी के साथ छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पथराव और फायरिंग हुई है. इस दौरान चार लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. कस्बे में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है.

ये भी पढ़ें:मथुरा: श्रीकृष्ण जन्मस्थान मंदिर परिसर की बढ़ाई गई सुरक्षा, हाई अलर्ट जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details