उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: नगर आयुक्त पर चप्पल फेंकने वाली महिला के खिलाफ FIR दर्ज

By

Published : Jul 18, 2020, 8:19 PM IST

जनपद मथुरा में शुक्रवार को मथुरा वृंदावन नगर निगम की बोर्ड की बैठक के दौरान वार्ड-24 की भाजपा पार्षद दीपिका रानी ने नगर आयुक्त के ऊपर चप्पल फेंकी थी. इस संबंध में पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है.

बैठक में नगरआयुक्त पर चप्पल चलाती महिला
बैठक में नगरआयुक्त पर चप्पल चलाती महिला

मथुरा : शुक्रवार को जनपद मथुरा के एक निजी होटल में मथुरा वृंदावन नगर निगम के बोर्ड की बैठक आयोजित की गई थी. इस बैठक में जमकर हंगामा भी हुआ. इस दौरान वार्ड नंबर 24 की भाजपा पार्षद दीपिका रानी ने नगर आयुक्त के ऊपर चप्पल फेंक दी. बीच-बचाव करने के बाद किसी तरह मामला शांत कराया गया था. इस दौरान बैठक में भाजपा विधायक पूरन प्रकाश समेत आला अधिकारी मौजूद थे. जिसके बाद नगर निगम के अधिकारियों की शिकायत पर आरोपी पार्षद के ऊपर कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

दरअसल मथुरा वृंदावन नगर निगम के विकास कार्यों के लिए बजट पास कराने के लिए जनपद के एक निजी होटल में बैठक रखी गई थी. जिसमें मथुरा के मेयर डॉ. मुकेश आर्य बंधु, विधायक पूरन प्रकाश सहित आला अधिकारी मौजूद थे. इस दौरान वार्ड नंबर 24 की महिला पार्षद दीपिका रानी की नगर आयुक्त के साथ वार्ड में विकास कार्य न होने के कारण कहासुनी हो गई. कहासुनी के बाद नगर आयुक्त रविंद्र कुमार ने पार्षद को बैठने के लिए कहा गया. जिसके बाद पार्षद का पारा चढ़ गया और पार्षद ने नगर आयुक्त के ऊपर चप्पल फेंकने का प्रयास किया. इस दौरान नगर आयुक्त के पीए ने महिला पार्षद को समझाने की कोशिश की, तो महिला पार्षद ने पीए की चप्पल से जमकर धुनाई कर दी. जिसके बाद नगर निगम के अधिकारियों की शिकायत पर कोतवाली थाने में आरोपी महिला पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने बताया कि नगर निगम के अधिकारियों ने महिला पार्षद की शिकायत की गई थी. एक वीडियो भी सामने आया था. जिसका संज्ञान लेते हुए कोतवाली थाने में नगर निगम के अधिकारियों की तहरीर पर पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details