उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 23, 2020, 8:25 PM IST

ETV Bharat / state

समोसा खाने को लेकर दो पक्षों में बवाल, 4 का ये हुआ हाल

यूपी के मथुरा में समोसा खाने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में संघर्ष हो गया. दुकानदार और ग्राहक के बीच जमकर लाठी डंडे चले. मारपीट में 4 लोग घायल हो गए. पुलिस ने दोनों तरफ से मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

मथुरा में मारपीट
मथुरा में मारपीट

मथुरा: जमुनापार थाना क्षेत्र के सुखदेव नगर में समोसा खाने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में संघर्ष हो गया. दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडे चले. इस घटना में 4 लोग घायल हो गए. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से तहरीर लेकर मामला दर्ज कर लिया है.

दुकानदार और ग्राहक के बीच हुई मारपीट
जमुनापार थाना क्षेत्र के नगला काजी का रहने वाला गुड्डू (25 साल) सुखदेव नगर पर स्थित एक हलवाई की दुकान पर समोसा खाने के लिए गया था. वहां समोसा खाने की जगह को लेकर दुकानदार भोला और गुड्डू के बीच कहासुनी होने लगी. कहासुनी के बाद दोनों में मारपीट हो गई. इसके बाद दोनों के परिजन आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडे चले .

दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लगाए आरोप
गुड्डू ने बताया कि वह समोसा खाने के लिए गया था. इसी दौरान दुकानदार उससे अभद्रता करने लगा. उसने इसका विरोध किया तो दुकानदार ने गाली गलौज शुरू कर दी. इसी बात को लेकर मारपीट शुरू हो गई. दुकानदार भोला का कहना था कि गुड्डू शराब के नशे में समोसा खाने के लिए आया था. इसकी वजह से ग्राहकों को परेशानी हो रही थी. उसने दूसरी जगह जाकर समोसा खाने के लिए कहा तो गुड्डू ने गाली गलौज शुरू कर दी. इसके बाद मारपीट शुरू हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details