उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: दो पक्षों में कहासुनी के बाद खूनी संघर्ष

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान फायरिंग भी की गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

By

Published : Sep 16, 2020, 4:23 AM IST

दो पक्षों में विवाद
दो पक्षों में विवाद

मथुरा: जिले के जमुनापार थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नगर में स्थित ईंट मंडी के ठेके को लेकर मंगलवार को दो पक्षों में विवाद हो गया. इसमें एक पक्ष के लोगों ने हिस्ट्रीशीटर को गोली मार दी. इसके बाद हिस्ट्रीशीटर के साथियों ने हमलावर को बुरी तरह पीट कर घायल कर दिया. दोनों पक्षों के घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

जमुनापार थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नगर स्थित ईंट मंडी पर ठेकेदारी करने वाले श्याम जाटव और हिस्ट्रीशीटर कीर्ति के बीच ईंट मंडी के ठेके को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी के बाद कीर्ति ने श्याम जाटव को थप्पड़ मार दिया. जब श्याम जाटव के पारिजनों को इस घटना के बारे में जानकारी हुई तो श्याम जाटव के पुत्र सूरज जाटव ने मौका पाकर कीर्ति को गोली मार दी. गोली मारकर जब श्याम जाटव भाग रहा था, तभी कीर्ति के परिजनों ने सूरज जाटव को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इससे वह घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि थाना जमुनापार क्षेत्र के अंतर्गत लक्ष्मी नगर में एक ही गली में रहने वाले दो पड़ोसियों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इसके बाद लगभग शाम 5 बजे के आसपास लक्ष्मी नगर चौराहे के पास एक पक्ष के व्यक्तियों द्वारा तमंचे से कीर्ति नामक व्यक्ति को गोली मार दी. इसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जो आरोपी था, उसको मौके से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया गया है. घटना की जांच की जा रही है. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: प्रतीक्षारत आठ आईएएस अफसरों को मिली नई तैनाती

ABOUT THE AUTHOR

...view details