उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 28, 2020, 3:24 PM IST

ETV Bharat / state

मथुरा: जंगली सुअर के हमले से किसान घायल

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में जंगली सुअर का आतंक देखने को मिला है, जहां खेत में काम कर रहे किसान पर सुअर ने हमला कर उसे घायल कर दिया. साथ में काम कर रहे किसानों ने उसे घायल अवस्था में अस्पतल में भर्ती कराया.

etv bharat
जंगली सुअर के हमले से किसान घायल

मथुरा:जिले में इन दिनों जंगली सुअरों का आतंक चरम पर है. खेत में काम कर रहे किसानों पर जंगली सुअर हमला कर रहे हैं. वहीं ताजा मामला एक और सामने आया है, जहां खेत में काम कर रहे प्रेम सिंह नाम के किसान को जंगली सुअर ने काटकर घायल कर दिया. खेत में काम कर रहे उसके साथी ने उसे लहूलुहान अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया.

जंगली सुअर के हमले से किसान घायल

राया थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले धनिया की घड़ी गांव का मामला है. यहां रहने वाले 62 वर्षीय प्रेम सिंह रोजाना की तरह अपने खेत पर आलू की खेती को देखने के लिए गए थे. पिछले कई दिनों से जंगली सुअरों ने जिले के कई गांवों में आतंक मचा रखा है, जिसके चलते जंगली सुअर किसानों की खेती खराब कर रहे हैं.

खेत में मौजूद जंगली सुअर ने किसान पर हमला कर उसे घायल कर दिया. प्रेम सिंह के साथ गए उनके साथी ने बमुश्किल जंगली सुअर से प्रेम सिंह को बचाया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की सहायता से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details