उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर कार सवार से की लूट

मथुरा में पराग डेयरी के पास हथियारबंद बदमाशों ने पुलिस अधिकारी बन कर लूट की घटना को अंजाम दिया. ललितपुर के रहने वाले पीड़ित सुमित वृंदावन के सौ सैया अस्पताल से अपने रिश्तेदार को डिस्चार्ज करा कर लेने के लिए आए थे.

By

Published : Jan 14, 2021, 6:05 PM IST

बदमाशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम
बदमाशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम

मथुरा: जिले के हाईवे थाना क्षेत्र के पराग डेयरी के पास हथियारबंद बदमाशों ने पुलिस अधिकारी बनकर लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने पीड़ित कार चालक से कहा कि "आपकी गाड़ी पर नंबर नहीं है, आप अपनी गाड़ी के कागज दिखाइए." इसके बाद कार सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर कार, नकदी और जरूरी कागजात लूट लिए. घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए. पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई.

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि ललितपुर से सुमित सिंह अपने छह अन्य लोगों के साथ अपने रिश्तेदार के यहां वृंदावन आए थे. उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई और वह वृंदावन के सौ सैया अस्पताल में भर्ती थे. पीड़ित उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कराने के लिए जा रहे थे. इस दौरान कार सवार बदमाश ओवरटेक करते हुए सुमित की कार के आगे आ गए और उनसे गाड़ी के कागज दिखाने के लिए कहने लगे. इस दौरान बदमाशों ने हथियारों के बल पर कार सहित नकदी और जरूरी कागजात लूट लिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details