उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पंचायत चुनाव : ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा और परिजनों के नाम वोटर लिस्ट से गायब

मथुरा में पंचायत चुनाव के अंतिम चरण के तहत मतदान हो रहा है. इसी बीच जिले के ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा और उनके परिजनों का वोटर लिस्ट से नाम गायब कर दिया गया है.

By

Published : Apr 29, 2021, 3:00 PM IST

Updated : Apr 29, 2021, 4:41 PM IST

परिजनों के नाम कटे
परिजनों के नाम कटे

मथुरा : जिले में गुरुवार को पंचायत चुनाव के लिए मतदान हो रहा है. मतदान को सकुशल संपन्न कराने के लिए उच्च अधिकारियों द्वारा लगातार निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया जा रहा है. इसी बीच एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा सहित परिवार के छह सदस्यों का नाम वोटर लिस्ट से गायब है. गोवर्धन थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव गांठोली के रहने वाले श्रीकांत शर्मा के परिजनों ने विपक्षियों पर वोटर लिस्ट से नाम कटवाने का षडयंत्र करने का आरोप लगाया है.

विपक्षियों पर लगाया आरोप.

इसे भी पढ़ें :पंचायत चुनाव: जालौन में 1845 मतदान केंद्रों पर डाले जाएंगे वोट

परिजनों ने दी जानकारी

ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा के चचेरे भाई हीरालाल ने बताया कि विपक्षी पार्टियों ने वोटर लिस्ट से नाम कटवा दिया है. क्षेत्र से ऊर्जामंत्री के बड़े भतीजा हेमंत कुमार ने जिला पंचायत सदस्य के लिए नामांकन किया है. परिजनों का कहना है कि परिवार से लगभग सात-आठ लोगों का नाम वोटर लिस्ट से काटवा दिया गया है. इसमें सूर्यकांत शर्मा, मनीषा, निशांत, भगवान शर्मा की पत्नी आदि के नाम शामिल हैं.

इसमें पंचायत सेक्रेटरी और बीएलओ की लापरवाही सामने आ रही है. ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा के परिजनों ने विपक्षियों पर नाम कटवाने का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि इसमें पंचायत सेक्रेटरी और बीएलओ की भी लापरवाही व भूमिका रही है.

Last Updated : Apr 29, 2021, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details