उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: पुलिस ने गोताखोरों को किया सम्मानित, दिए ट्रैकसूट और स्पोर्ट्स शूज

By

Published : Jun 5, 2020, 6:08 AM IST

यूपी के मथुरा में पुलिस ने गोताखोरों का उत्साहवर्धन करने के लिए सम्मान किया. इस दौरान पुलिस ने सभी गोताखोरों को एक-एक ट्रैकसूट और स्पोर्ट्स शूज देकर सम्मानित किया.

etv bharat
पुलिस ने गोताखोरों का किया उत्साहवर्धन

मथुरा: जिले के पुलिस प्रशासन द्वारा गोताखोरों का सम्मान किया गया. पुलिस ने वृंदावन क्षेत्र के गोताखोरों को ट्रैकसूट और स्पोर्ट्स शूज भेंट किए. पुलिस ने बताया कि गोताखोर यमुना में डूबने वाले लोगों को बचाने के लिए पुलिस प्रशासन के साथ-साथ आम लोगों की सेवा के लिए दिन-रात तत्पर रहते हैं.

जिले में कहीं भी यमुना नदी में अगर कोई डूब जाता है तो पुलिस के एक आह्वान पर ही गोताखोर हाजिर होकर लोगों की मदद करने के लिए तत्पर रहते हैं. गोताखोरों के उत्साहवर्धन करने के लिए पुलिस ने वृंदावन क्षेत्र के अंतर्गत गोताखोरों का एक-एक ट्रैक सूट और स्पोर्ट शूज देकर सम्मान किया.

जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी सदर रमेशचंद तिवारी ने बताया कि वृंदावन के गोताखोर हर समय सेवा देने के लिए तैयार रहते हैं. इनके उत्साहवर्धन करने के लिए वृंदावन व्यापार मंडल के सहयोग से सभी गोताखोरों को एक-एक ट्रैक सूट और अच्छे वाले स्पोर्ट्स शूज का वितरण किया गया है.

इसे भी पढ़ें-मथुरा: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डीएम से की नोकझोंक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वृंदावन पुलिस द्वारा गोताखोरों का उत्साहवर्धन करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में धर्म की नगरी वृंदावन के सभी गोताखोरों का पुलिस द्वारा एक-एक ट्रैकसूट देकर और स्पोर्ट्स शूज देकर सम्मान किया गया. इस दौरान पुलिस द्वारा गोताखोरों की प्रशंसा करते हुए कहा गया कि, यह लोग दिन हो या रात हो पुलिस के बुलाने पर तुरंत तत्पर हो जाते हैं, और यमुना में डूबे हुए लोगों की मदद करते हैं. यह समाज के लिए एक अहम भूमिका निभाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details