उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: कूड़ा फेंकने को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद, जमकर चले लात-घूंसे

By

Published : Apr 24, 2020, 9:34 AM IST

यूपी के मथुरा के सुरीर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव नगला मोती में कूड़ा फेंकने को लेकर दो पड़ोसी आपस में भिड़ गए. जिसके बाद दोनों परिवारों में जमकर लात घूंसे चले. इस घटना में कुछ लोग घायल भी हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तहरीर लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

कूड़ा फेंकने को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद.
कूड़ा फेंकने को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद.

मथुरा: जिले के सुरीर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव नगला मोती में रहने वाले दो परिवार कूड़ा फेंकने को लेकर आपस में भिड़ गए. दोनों परिवारों की ओर से जमकर लात घुसे चलें. घटना को देखते ही आसपास के लोगों ने दोनों परिवारों को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन दोनों परिवार अपनी जिद पर अड़े रहे, और घंटों तक आपस में लड़ते रहे. सूचना मिलते ही इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों परिवारों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

दरअसल, सुरीर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव नगला मोती के रहने वाले पूरन सिंह ने अपने घर के बाहर कूड़ा डालने के लिए कूड़ा दान बनाया था. जिसको लेकर पूरन सिंह के घर के पास में रहने वाले उम्मेद सिंह ने कूड़ेदान बनाने का विरोध किया. कूड़ेदान से कुछ कूड़ा उम्मेद सिंह के घर के बाहर गिर गया, जिसके चलते पूरन सिंह और उम्मेद के बीच कहासुनी शुरू हो गई. कहासुनी ने बड़ा रूप ले लिया और दोनों परिवार आमने-सामने आ गए, जिसके बाद दोनों परिवारों की ओर से जमकर लात घूसे चले और मारपीट हुई. इस मारपीट में पूरन सिंह के परिजनों के चोटे आई, जिसके बाद पूरन सिंह थाने में शिकायत करने के लिए पहुंचा, जहां पुलिस ने तहरीर लेकर घटना की जांच शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें-श्रावस्ती: घर में आग लगने से जिंदा जलकर बुजुर्ग महिला की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details