उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ढाबा कर्मचारियों ने कॉलेज छात्रों पर बरसाए लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

By

Published : Mar 14, 2022, 1:06 PM IST

मथुरा के छाता थाना क्षेत्र में एक ढाबे के कर्मचारियों ने भोजन करने पहुंचे कुछ छात्रों की पिटाई कर दी. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ढाबा कर्मचारियों
ढाबा कर्मचारियों

मथुरा:जनपद के छाता थाना क्षेत्र में एनएच-2 पर स्थित एक ढाबे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में ढाबा कर्मचारी कुछ छात्रों के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि ढाबे से कुछ दूरी पर स्थित केडी मेडिकल कॉलेज के छात्र ढाबे पर खाना खाने के लिए आए थे. इस दौरान किसी बात को लेकर छात्रों और ढाबा कर्मचारियों में नोकझोंक हो गई. जिसके बाद ढाबा कर्मचारियों ने छात्रों की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी.

जानकारी के अनुसार छाता थाना क्षेत्र से गुजरने वाले एनएच-2 पर कई कॉलेज हैं, जिनके छात्र आस-पास के ढाबों पर भोजन करने जाते हैं. बताया जा रहा है कि केडी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे कुछ छात्र सुखदेव नामक ढाबे पर खाने के लिए पहुंचे थे.

मथुरा के छाता

भोजन करने के दौरान किसी बात को लेकर ढाबा कर्मचारियों और छात्रों के बीच कहासुनी हो गई. देखते ही देखते कहासुनी बहस में बदल गई और फिर दोनों पक्षों में हाथापाई शुरू हो गई. इस बीच ढाबा कर्मचारियों ने छात्रों को लाठी-डंडों से हमलाकर बुरी तरह पीट दिया.

यह भी पढ़ें- नर्सिंग छात्रा से गैंगरेप मामले में कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज, दो महीने से न्याय के लिए भटक रही पीड़िता

घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी वरुण कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस के पास अभी तक इस मामले की कोई शिकायत नहीं आई है. शिकायत मिलते ही इस पर जांचकर कार्रवाई की जाएगी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details