उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जेई हत्या मामला: पीड़ित परिवार को मुआवजा और न्याय दिलाने की मांग

By

Published : Jan 21, 2020, 9:20 AM IST

Updated : Jan 21, 2020, 10:26 AM IST

प्रदेश के मथुरा में अवर अभियंता प्रदीप कुमार की गोली मारकर हत्या की घटना से विद्युत कर्मचारियों में काफी रोष है. कर्मचारियों का कहना है कि यहां भय का माहौल है. विरोध जता रहे कर्मचारियों ने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा और न्याय दिलाने की सरकार से गुहार लगाई है.

etv bharat
जेई प्रदीप कुमार की हत्या पर भड़के बिजली कर्मचारी.

मथुरा: जमुनापार थाना क्षेत्र में 16 जनवरी की रात्रि 35 वर्षीय विद्युत जेई प्रदीप कुमार की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसको लेकर विद्युत कर्मचारियों में रोष व्याप्त है. इसी के चलते विद्युत कर्मचारियों ने कैंट बिजली घर पर कार्य का बहिष्कार कर विरोध प्रदर्शन किया.

जेई प्रदीप कुमार की हत्या पर भड़के बिजली कर्मचारी.

इस दौरान भारी संख्या में विद्युत कर्मचारी और अधिकारी मौजूद रहे. प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों ने कहा है कि अगर उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं तो अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन और कार्य बहिष्कार जारी रखा जाएगा.

जेई प्रदीप कुमार की जमुनापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढेरूआ मोड़ पर उस समय अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब वह अपनी मोटरसाइकिल से घर के लिए कार्य खत्म कर जा रहे थे.

जेई प्रदीप कुमार की हत्या के बाद अब विद्युत कर्मचारी और अधिकारी आरपार के मूड में नजर आ रहे हैं. लगातार विद्युत कर्मचारियों और अधिकारियों ने विरोध प्रदर्शन कर कार्य का बहिष्कार किया है. विद्युत कर्मचारियों की मांग है कि मृतक जेई के परिवार को उचित मुआवजा मिले और हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए.

Last Updated : Jan 21, 2020, 10:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details