उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सपना चौधरी ने वीडियो जारी कर BSP प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

मशहूर डांसर सपना चौधरी ने वीडियो जारी कर मथुरा के जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी भोला यादव के समर्थन में लोगों से वोट मांगे हैं. सपना चौधरी का कहना है कि भोला यादव की जीत उनकी जीत होगी.

By

Published : Apr 28, 2021, 2:11 PM IST

dancer sapna chaudhary video
डांसर सपना चौधरी.

मथुरा: जिला पंचायत सदस्य पद के लिए वार्ड नंबर 30 से बहुजन समाज पार्टी समर्थित प्रत्याशी भोला यादव के लिए डांसर सपना चौधरी ने एक वीडियो जारी कर लोगों से वोट मांगे हैं. सपना चौधरी का कहना है कि भोला यादव से मेरे पारिवारिक संबंध हैं. मैं भोला यादव जी के लिए रोड शो करना चाहती थी, लेकिन प्रशासन ने अनुमति नहीं दी. सपना चौधरी ने कहा कि अगर भोला यादव की जीत होती है तो यह सपना चौधरी की जीत होगी.

जारी वीडियो.
क्या कहा सपना ने

वीडियो जारी करते हुए सपना चौधरी ने कहा कि भोला यादव जी से मेरे पारिवारिक संबंध हैं. मैं भोला यादव जी के लिए जिला पंचायत मथुरा के वार्ड नंबर 30 में रोड शो करना चाहती थी. लेकिन प्रशासन ने अनुमति नहीं दी. भोला यादव जी बहुजन समाज पार्टी के समर्थित उम्मीदवार हैं. आप सभी से मेरा अनुरोध है कि आप सभी को भोला यादव जी को अपना अमूल्य मत व समर्थन देकर भारी बहुमत से विजय बनाना है. भोला यादव जी की जीत में आप सभी की जीत है, समस्त जनता की जीत है, सपना चौधरी की जीत है. आप सब से मेरा वादा है कि भोला यादव जी के विजय जुलूस में मैं स्टेज प्रोग्राम कर आप सभी का बहुत-बहुत आभार प्रकट करूंगी.

ये भी पढे़ं:हेमा मालिनी ने कहा- भगवान श्रीकृष्ण से प्रार्थना करती हूं कि वह कोरोना महामारी का करें नाश

नए-नए तरीकों से वोटर को लुभाने का किया जा रहा प्रयास
मथुरा में जिला पंचायत चुनावों के लिए प्रत्याशी अपने वोटरों को तरह-तरह से लुभाने का प्रयास कर रहे हैं. इसी क्रम में मथुरा के जिला पंचायत सदस्य पद के लिए वार्ड नंबर 30 से बहुजन समाज पार्टी से समर्थित प्रत्याशी भोला यादव ने डांसर सपना चौधरी से वीडियो जारी कराकर अपने लिए लोगों से वोट मांगे हैं, जिसमें सपना चौधरी ने लोगों से वोट देने पर स्टेज शो करने का वादा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details