उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: हथियारबंद लुटेरों ने लूटी 80 किलो चांदी, इलाके में सनसनी

यूपी के मथुरा स्थित श्रीकृष्ण जन्मभूमि के समीप हथियारबंद लुटेरों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया. सोमवार शाम बाइक सवार लुटेरे स्कूटी सवार चांदी कारोबारी के कर्मचारी से तमंचे के बल पर 80 किलो चांदी की पायल लूटकर भाग निकले.

By

Published : Aug 18, 2020, 5:37 AM IST

mathura news
मथुरा में 80 किलोग्राम लूूटने से फैली सनसनी.

मथुरा:मथुरा में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि बदमाश आए दिन बड़ी वारदातों को अंजाम देकर बड़ी ही आसानी से फरार हो जाते हैं. गोविंद नगर थाना क्षेत्र स्थित जन्मभूमि ओवरब्रिज के समीप हथियार बंद बदमाशों ने कारोबारी से 80 किलो चांदी लूट ली.

मथुरा में 80 किलोग्राम लूूटने से फैली सनसनी.

सोमवार की शाम मोटरसाइकिल सवार लुटेरे स्कूटी सवार चांदी कारोबारी के कर्मचारी से तमंचे के बल पर चांदी की पायल लूटकर भाग निकले. त्रिवेणी कांपलेक्स में चांदी का कारोबार करने वाले व्यापारी दीपक कुमार का कर्मचारी मनोज कुमार स्कूटी पर सवार होकर 80 किलो चांदी लेकर मंडी रामदास जा रहा था . इसी दौरान तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए बदमाशों ने हथियारों के बल पर कर्मचारी मनोज कुमार से 80 किलो चांदी लूटकर फरार हो गए.

घटना की जानकारी होते ही भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा. कर्मचारी मनोज कुमार से पूछताछ करते हुए पुलिस घटना की जांच में जुट गई.

एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि गोवर्धन चौराहे के पास त्रिवेणी फैक्ट्री से एक कर्मचारी 80 किलो चांदी स्कूटी पर रख कर ले जा रहा था, तभी रास्ते में मंडी रामदास जाते समय फ्लाईओवर पर तीन मोटरसाइकिलों से आए बदमाशों ने चांदी छीन ली.

एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस की टीमें लगी हुई हैं. क्राइम ब्रांच लगा दी गई है. घटना के अनावरण का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details