उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एसएसपी कार्यालय पहुंची महिला, कहा- मेरी एक महीने की बच्ची को पति ने मार डाला

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 2, 2023, 7:59 PM IST

मथुरा में एक के बाद एक तीन बेटियों को जन्म देने पर ससुरालियों ने महिला को घर से निकाल दिया. इसके बाद पति ने दूसरी शादी कर ली. महिला ने पति पर एक माह की बच्ची की हत्या (Mathura Baby girl murder) का आरोप लगाया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मथुरा :हाईवे थाना क्षेत्र के निधिवन कॉलोनी में एक पिता पर अपनी एक माह की बच्ची की हत्या करने का आरोप लगा है. मां ने शनिवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचकर शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने महिला की शिकायत पर बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाला :हाईवे थाना क्षेत्र के निधिवन कॉलोनी की रहने वाली प्रीति पत्नी रोहतास शनिवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची. महिला ने बताया कि 13 अगस्त 2023 को उसके पति रोहतास एवं अन्य ससुरालीजनों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया. उसकी तीन बेटियां हैं. बेटियों को जन्म देने से नाराज पति ने परिजनों के साथ मिलकर मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया. इसके बाद तीनों बेटियों को ससुरालियों ने अपने पास ही रख लिया. इनमें एक बच्ची अभी एक माह की ही थी.

मामले की जांच कर रही पुलिस :महिला ने बताया कि उसके पति ने बेटे की चाहत में दूसरी महिला से शादी कर ली. महिला को बाद में जानकारी हुई कि शुक्रवार की शाम को उसकी एक माह की बच्ची की मौत हो गई. प्रीति ने आरोप लगाया कि ससुराली उसकी बेटियों को पसंद नहीं करते थे. वे नहीं चाहते थे कि मैं बेटियों को जन्म दूं. एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह से बताया कि बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें :दिनदहाड़े बाइक बदमाशों ने किया बच्चे का अपहण, पुलिस की घेराबंदी पर छोड़कर भागे

चौकीदार की हत्या करने वाला आरोपी बिहार से गिरफ्तार, 20 साल से नाम बदलकर रह रहा था

ABOUT THE AUTHOR

...view details