उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 5, 2024, 9:59 PM IST

ETV Bharat / state

दोस्त ने ही जीजा के साथ मिलकर की थी युवक की हत्या, साली की शादी तुड़वाने से थे नाराज

मथुरा में प्रेम-प्रसंग (Love Affair in Mathura) में एक युवक की गोली मारकर हत्या (Young Man Shot Dead) कर दी गई थी. पुलिस ने 24 घंटे में हत्या का खुलासा कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

F
F

एसपी क्राइम ने बताया.

मथुराःजनपद के फरह थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां गुरुवार को एक युवक का शव खून से लथपथ मिला था. शुक्रवार को पुलिस ने हत्या का खुलासा कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार एक युवती के प्यार में पागल होकर मृतक युवक ने उसकी शादी तुड़वा दी थी.

एसपी क्राइम अवनीश कुमार मिश्रा ने बताया कि 3 जनवरी की रात्रि गोवर्धन निवासी छोटू की हत्या फरह थाना क्षेत्र के कुरंदा गांव के पास की गई थी. गुरुवार को पुलिस को उसका शव बरामद हुआ था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल कर रही थी. फरह थाना पुलिस और एसओजी टीम ने 24 घंटे के अंदर ही हत्या का खुलासा कर दिया. एसपी ने बताया कि इस हत्या में शामिल 2 अरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयोग किया गया तमंचा कारतूस और मृतक का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है.

एसपी ने बताया कि श्यामवीर और मृतक छोटू आपस में अच्छे मित्र थे. दोनों डीजे पर एक साथ काम करते थे. श्यामवीर ने बताया कि उसके भाई के साले की साली से छोटू का प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों में विवाद हो गया था. इसके बाद साली की कहीं शादी तय हो गई थी. इसके बाद छोटू ने युवती की फोटो वायरल कर शादी भी तुड़वा दी थी. साथ ही युवती को धमकी भी दे रहा था. इस बात को लेकर श्यामवीर और उसके भाई के साले ने हत्या की साजिश रची. दोनों ने मिलकर छोटू को बुलाया था. छोटू के पहुंचने पर दोनों ने मिलकर एक गोली छाती और दूसरी गोली गर्दन पर मारी. छोटू की मौत के बाद दोनों शव फेंक कर मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-प्यार पर जोर नहीं: बुआ-भतीजे ने की एक साथ आत्महत्या, दोनों में चल रहा था प्रेम प्रसंग

यह भी पढ़ें- "नायक नहीं खलनायक हूं मैं..." गाने पर हिस्ट्रीशीटर शाहिद का माला पहनाकर किया गया सम्मान

ABOUT THE AUTHOR

...view details