उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाभी की बहन से करना चाहता था शादी, दूसरी जगह रिश्ता तय करने पर मां-बाप को मार दी गोली

मथुरा में घर लौट रहे दंपत्ति को उन्हीं के दामाद के भाई ने गोली मार दी (couple shot in Mathura), जिससे दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. आरोप है कि आरोपी उनकी छोटी बेटी से शादी करना चाहता है.

By

Published : Feb 17, 2023, 5:03 PM IST

couple shot in Mathura
couple shot in Mathura

घटना की जानकारी देता सीओ सिटी प्रवीण मलिक

मथुराःजिले के वृंदावन थाना क्षेत्र के मोहिनी नगर में घर जा रहे पति-पत्नी को गोली मार दी गई (couple shot in Mathura). गोली लगने से दंपत्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोगों इकट्ठा हो गए. घायल दंपत्ति को मौके पर मौजूद लोगों ने जिला अस्पातला पहुंचाया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. दंपत्ति की हालत गंभीर देख उन्हें आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया. सीओ सिटी प्रवीण मलिक ने भी अस्पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात की.

सीओ सिटी ने बताया कि घायल अमोल सिंह (56) और उनकी पत्नी सविता (45) मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं. जो फिलहाल वृंदावन थाना क्षेत्र के मोहिनी नगर में रहते हैं. गुरुवार की रात पति-पत्नी वात्सल्य ग्राम से अपना काम खत्म कर बाइक से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान घर से कुछ दूर पहले ही दोनों को गोली मार दी गई. जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पूछताछ में घायल दंपत्ति ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी चंद्रेश की शादी 4 वर्ष पूर्व मांट थाना क्षेत्र के खुर्रम गांव में कन्हैया चौधरी से की थी.

सीओ सिटी के अनुसार दंपत्ति का आरोप है कि उनके दामाद कन्हैया का भाई छोटू उनकी छोटी बेटी से शादी करना चाहता था. लेकिन उन्होंने अपनी छोटी बेटी की शादी किसी और से तय कर दी, जो 22 फरवरी को होनी है. इसी से नाराज होकर कन्हैया के भाई छोटू ने उनको गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. वह जिद कर रहा है कि उसकी शादी उनकी छोटी बेटी के साथ की जाए. दोनों परिवार के संबंध आपस में खराब है. घायल दंपत्ति का कहना है कि इसीलिए उसने गोली मारी है. सीओ सिटी मामले की जांच की जा रही है. पुलिस की टीमें रवाना की गई हैं और मांट थाने में भी संपर्क किया जा रहा है. आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःBallia Murder: बलिया में पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, जमानत कराकर आ रहे थे घर

ABOUT THE AUTHOR

...view details