उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुराः देवर-भाभी ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

यूपी के मथुरा जिले में चलती ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि युवक और महिला दोनों की शादी हो चुकी थी और वह आपस में देवर-भाभी थे.

By

Published : Sep 5, 2020, 7:28 PM IST

ट्रेन के आगे कूद कर देवर-भाभी ने दी जान
ट्रेन के आगे कूद कर देवर-भाभी ने दी जान

मथुराः कोसीकला के कोटवन पुलिस चौकी क्षेत्र में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना हताना गांव के रेलवे फाटक की है. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रेमी युगल के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा भिजवा दिया. पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच देवर-भाभी का रिस्ता था.

दरअसल शुक्रवार की देर रात को हताना गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. ट्रैक के आस-पास खेतों में कार्य कर रहे लोगों ने जैसे ही घटना को देखा तो लोग घटना स्थल पर जमा हो गए. इसके बाद स्थानीय लोगों नो पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल के शवों की पहचान हताना गांव निवासी युवक पीताम्बर (25) और महिला कुमति (24) के रुप में की.

एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि प्रेमी युगल की 3 वर्ष पूर्व अलग-अलग शादी हो चुकी थी. शादी से पहले ही दोनों आपस में प्रेम करते थे. गौर करने की बात यह है एक ही गांव के रहने वाले प्रेमी युगल की शादी अलग-अलग हुए करीब 3 वर्ष हो गए थे. इतना ही नहीं दोनों के बच्चे भी हैं. दोनों ने शुक्रवार रात आत्महत्या कर ली.

एसपी देहात ने बताया कि मृतक पीताम्बर और युवती कुमति दोनों ही शादीशुदा हैं. पीताम्बर के दो और कुमति के तीन बच्चे हैं. दोनों के बीच देवर-भाभी का संबंध है. आत्महत्या का कारण पता लगाया जा रहा है. जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details