उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा में कोरोना से बुजुर्ग की मौत, संक्रमितों की संख्या पहुंची 404

यूपी के मथुरा जिले में कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत हो गई. इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 13 पहुंच गई है.

By

Published : Jul 3, 2020, 8:31 PM IST

mathura news
कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत

मथुरा: जिले में कोरोना संक्रमित बुजर्ग की उपचार के दौरान मौत हो गई. कोरोना से अब तक जिले में 13 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं पिछले दस दिनों में कोरोना के 150 नए मामले सामने आए हैं. इन नए मामलों के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 404 पहुंच गई है. फिलहाल जिले में एक्टिव मामलों की संख्या 172 है. वहीं बीते चौबीस घंटे में पूर्व में संक्रमित 12 लोग स्वस्थ हो चुके हैं.

जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. शहर कोतवाली क्षेत्र चौक बाजार निवासी 60 वर्षीय व्यक्ति की वृंदावन अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. बता दें कि पिछले सात दिनों से वृंदावन अस्पताल में बुजुर्ग का इलाज चल रहा था. इसके साथ ही जनपद में कोरोना से 13 लोगों की मौत हो चुकी है, इसमें दो महिलाएं भी शामिल हैं.

24 घंटे में स्वस्थ्य हुए बारह मरीज
डॉक्टर भूदेव वृंदावन ने बताया कि कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई. बुजुर्ग पिछले सात दिनों से वृंदावन के एक अस्पताल में भर्ती था. तीन दिन पहले ही उसकी कोरोना पॉजटिव होने की रिपोर्ट आई थी. बुजुर्ग को तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. जिले में स्वस्थ होने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है. पिछले 24 घंटे में बारह संक्रमित स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details