उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: नामांकन से पहले कांग्रेस प्रत्याशी ने लिया भगवान का आर्शीवाद

देश में होने वाले आमचुनाव को देखते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने तैयारियां शुरु कर दी हैं. इसके चलते मथुरा में कांग्रेस प्रत्याशी महेश पाठक ने यमुना मैया के दर्शन किए और पूजा अर्चना कर अपने जीत की कामना की. इसके बाद महेश पाठक ने गुरुद्वारे में जाकर अपने समर्थकों के साथ माथा टेका.

By

Published : Mar 26, 2019, 1:14 PM IST

भगवान का आर्शीवाद लेने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी

मथुरा:आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं. पार्टी कार्यकर्ता इस चुनावी अभियान में कोई भी कमी नही छोड़ना चाहते हैं. इसके चलते नामांकन से पहले पार्टियों के प्रत्याशी भगवान की शरण में जाकर अपनी जीत के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं.

भगवान का आर्शीवाद लेने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी

देश में होने वाले आमचुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. नामांकन से पहले ही अपनी जीत के लिए प्रत्याशी भगवान के दर पर जाकर माथा टेक अपनी जीत की कामना कर रहे हैं. प्रत्याशियों द्वारा भगवान की शरण में जाकर गुहार लगाई जा रही है कि चुनावों में नतीजा उनके ही पक्ष में रहे.

कांग्रेस के प्रत्याशी महेश पाठक ने यमुना मैया के दर्शन किए और पूजा अर्चना कर अपने जीत की कामना की. इसके बाद महेश पाठक ने गुरुद्वारे में जाकर अपने समर्थकों के साथ माथा टेका. महेश पाठक ने कहा कि सभी जानते हैं कांग्रेस सभी धर्मों में विश्वास करती है. कांग्रेस बांटने में विश्वास नहीं रखती, कांग्रेस सभी जातियों को लेकर चलती है, इसमें हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, पंजाबी सभी धर्मों का मेल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details