उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: 19 दिसंबर को 'जन विश्वास यात्रा' को CM दिखाएंगे हरी झंडी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

By

Published : Dec 18, 2021, 9:26 AM IST

Updated : Dec 18, 2021, 12:36 PM IST

19 दिसंबर को मथुरा के रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) से 'जन विश्वास यात्रा' को सीएम योगी (CM Yogi) हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. इस अवसर विशाल जनसभा का भी आयोजन किया गया है. वहीं, तैयारियों को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता जुटे हुए हैं.

सीएम योगी.
सीएम योगी.

मथुरा:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) 19 दिसंबर को मथुरा के रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) से 'जन विश्वास यात्रा' को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. इस अवसर पर मुख्यमंत्री एक जनसभा को भी संबोधित करने वाले हैं. वहीं, 'जन विश्वास यात्रा' को सफल बनाने के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता जी जान से जुटे हुए हैं. इस अवसर एक विशाल जनसभा का भी आयोजन किया गया है.

महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने बताया कि इस यात्रा में मुख्य अतिथि के रूप में सीएम योगी आदित्यनाथ यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री महेंद्र नाथ पांडे और राजवीर सिंह इस यात्रा में सम्मिलित होंगे. यह लोग यात्रा को लेकर आगे बढ़ेंगे और उसके बाद प्रत्येक दिन एक नया नेतृत्व इस यात्रा को लेकर आगे बढ़ेगा. यात्रा में जो सरकार की उपलब्धियां हैं जो सरकार ने कार्य किए हैं उसे हम जनता के बीच पहुंचाएंगे. साथ ही भविष्य में हमारी क्या योजनाएं हैं और क्या प्राथमिकता है. इसे हम जनता को बताएंगे.

जानकारी देते संवाददाता.

महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने कहा कि मैं भरोसा करता हूं कि मथुरा में भव्य कार्यक्रम का आयोजन होगा और आनेवाले चुनाव में हम जनता का विश्वास जीतने में कामयाब होंगे. इस बार 325 से ज्यादा सीट जीतकर प्रदेश में सरकार बनाएंगे.

इसे भी पढे़ं-जौनपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा आज, तैयारियां पूरी

Last Updated : Dec 18, 2021, 12:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details