उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: सीएम के आदेश के बाद बढ़ी लॉकडाउन में सख्ती

By

Published : Jul 12, 2020, 2:06 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में लॉकडाउन को लेकर सख्ती बढ़ा दी गई है. जिले के सभी चौराहों पर लोगों की चेकिंग की जा रही है.

मथुरा
मथुरा में बढ़ी सख्ती

मथुरा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सख्त आदेश के बाद जिले में अधिकारियों ने लॉकडाउन के दौरान सख्ती बढ़ा दी है. सड़कों पर बेवजह घूमने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है. शहर के सभी चौराहों पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है. साथ ही बैरिकेडिंग करके वाहनों को चेक किया जा रहा है. बता दें कि जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 500 पार हो चुकी है.

जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. शनिवार को मुख्यमंत्री कार्यालय से प्रदेश के तीन जिले कानपुर नगर, झांसी और मथुरा में विशेष सतर्कता बरतने के आदेश अधिकारियों को दिए गए हैं. इसके बाद रविवार को शहर के सभी चौराहों पर बैरिकेडिंग लगाकर पुलिस ने लोगों की चेकिंंग की. इसमें सड़कों पर बेवजह घूमने वालों के खिलाफ भी वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

सिटी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार सिंह ने बताया कि 10 जुलाई की रात 10 बजे से लॉकडाउन की व्यवस्था लागू की गई है. शहर के सभी चौराहों पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है. साथ ही बैरिकेडिंग लगाकर लोगों के वाहन चेक किए जा रहे हैं. सड़कों पर बेवजह घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details