उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा के मछली मुहल्ले में मारपीट, एक युवक का काटा गला

मथुरा के मछली मुहल्ले में सोमवार रात एक ही समुदाय के दो गुटों में भिड़ंत हो गई. यह झगड़ा दो परिवारों की महिलाओं में आपसी तूतू-मैंमैं से शुरू हुआ, जिसमें कई अन्य लोग भी कूद पड़े. इस झगड़े के दौरान कुछ लोगों ने एक युवक का गला काट दिया.

By

Published : Jul 26, 2022, 5:57 PM IST

Mathura Machhli Mohalla
Mathura Machhli Mohalla

मथुरा : जिले के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के मछली मुहल्ला में एक ही समुदाय के दो पक्षों में सोमवार रात खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक युवक का गला काट दिया. जख्मी युवक को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार, इस केस में दोनों पक्षों ने तहरीर दी है, जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

जानलेवा हमले में जख्मी युवक

मथुरा के कोतवाली नगर थाना को दी गई तहरीर के मुताबिक, सोमवार रात मछली मुहल्ले के महिलाओं में विवाद शुरू हुआ. देखते ही देखते यह यह विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया. दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडे चले. दोनों पक्ष ने एक-दूसरे पर पथराव किया और कांच की बोतलें फेंकी .इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से धारदार हथियार लहराए गए. इस संघर्ष के दौरान 22 साल के युवक इमरान पर धारदार हथियार से हमला हुआ. हमलावर ने गला काटकर इमरान को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है. घायल युवक इमरान के परिजनों ने बताया कि जख्मी को उन्होने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है.


पढ़ें : राह चलती महिलाओं से छेड़छाड़ करते मनचलों का Video Viral

ABOUT THE AUTHOR

...view details