उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: संदिग्ध परिस्थितियों में CISF सब इंस्पेक्टर की मौत

By

Published : Aug 5, 2020, 5:35 PM IST

दिल्ली से मथुरा आ रहे सीआईएसएफ सब इंस्पेक्टर की रास्ते में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सब इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह अपने बेटे के जन्मदिन में शामिल होने मथुरा आ रहे थे.

cisf sub inspector died
देवेंद्र सिंह के शरीर पर चोटों के निशान नहीं पाए गए हैं

मथुरा: जिले के मगोर्रा थाना क्षेत्र के नगला शीशराम के रहने वाले 45 वर्षीय देवेंद्र सिंह सीआईएसएफ दिल्ली में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात थे. दिल्ली से देवेंद्र सिंह मोटरसाइकिल पर सवार होकर मथुरा अपने बच्चे के जन्मदिन में शामिल होने के लिए आ रहे थे. गोवर्धन थाना क्षेत्र में उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

देवेंद्र सिंह दिल्ली में सीआईएसएफ में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात थे. एक दिन की छुट्टी लेकर देवेंद्र अपने बच्चे के जन्मदिन पर मथुरा आ रहे थे. तभी परिजनों को सूचना मिली कि देवेंद्र सिंह की सड़क हादसे में अडिंग गांव के नजदीक मौत हो गई है. सूचना मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया और जन्मदिन की खुशियां मातम में बदल गईं.

परिजनों ने बताया कि अगर देवेंद्र सिंह का एक्सीडेंट हुआ होता तो मोटरसाइकिल पर कहीं ना कहीं टूट-फूट के निशान होते या फिर देवेंद्र सिंह के शरीर पर चोटों के निशान होते, लेकिन मोटरसाइकिल पर कोई निशान नहीं देखे गए और ना ही देवेंद्र सिंह के शरीर पर. परिजनों का कहना है कि पुरानी दुश्मनी के चलते किसी ने देवेंद्र की हत्या कर दी होगी. पुलिस को तहरीर दे दी गई है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details