उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आज श्री कृष्ण नगरी मथुरा आएंगे CM योगी, करोड़ों की देंगे सौगात

CM योगी आज श्री कृष्ण नगरी मथुरा आएंगे. यहां वह मांट कस्बे के बृज आदर्श इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को भी संबोधित करेंगे. सीएम के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं.

By

Published : Dec 8, 2021, 8:37 AM IST

आज श्री कृष्ण नगरी मथुरा आएंगे CM योगी
आज श्री कृष्ण नगरी मथुरा आएंगे CM योगी

मथुरा: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कृष्ण की नगरी में पहुंच रहे हैं. दोपहर 12:00 बजे मांट कस्बे के बृज आदर्श इंटर कॉलेज के मैदान में ब्रज वासियों के लिए 201 करोड़ रुपए की 196 योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे.

सीएम मथुरा के दौरे पर आज
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को योगेश्वर की नगरी मथुरा पहुंच रहे हैं. सीएम के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. मांट विधानसभा क्षेत्र के मांट कस्बे के बृज आदर्श इंटर कॉलेज के मैदान में सीएम का हेलीकॉप्टर उतरेगा और मथुरा वासियों को 201करोड़ रुपए की 191 योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास की सौगात देगा. कॉलेज मैदान के प्रांगण में एक विशाल मंच बनाया गया है.

करोड़ों की योजनाओं की देंगे सौगात
सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
सीएम के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया हैं. परिसर में पांच एडिशनल एसपी,आठ सीओ, 25 इंस्पेक्टर, 200 पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं. जनपद में सीएम एक घंटे तक रहेंगे. उसके बाद शाहजहांपुर के लिए रवाना हो जाएंगे.


यह भी पढ़ें- बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का भतीजा गिरफ्तार, 18 मुकदमे हैं दर्ज


एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया सीएम के आगमन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. आज दोपहर 12:00 बजे मुख्यमंत्री जी मांट कस्बे के ब्रिज आदर्श इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details