उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कथावाचक देवकीनंदन और उनके भाई पर लगे गंभीर आरोप

By

Published : Mar 3, 2020, 2:45 AM IST

मथुरा में कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर सहित छह लोगों के खिलाफ एक तहरीर देने वाले पीड़ित ने पुलिस के आला अधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाई है. पीड़ित का कहना है कि देवकीनंदन और उसके भाई उसे केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं.

etvbharat
कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर

मथुरा:कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर सहित छह लोगों के खिलाफ एक तहरीर देने वाले पीड़ित ने पुलिस के आला अधिकारियों से सुरक्षा और न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित का कहना है कि देवकीनंदन ठाकुर और उसके भाई उस पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं और ऐसा नहीं करने पर झूठे केस में फंसाने और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

मामले की जानकारी देता पीड़ित.

दरअसल पीड़ित ने देवकीनंदन ठाकुर सहित छह लोगों के खिलाफ थाना हाईवे में मुकदमा दर्ज कराया था. इसमें उसने देवकीनंदन ठाकुर सहित छह लोगों पर घर में घुसकर मारपीट और गाली-गलौच करते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया था. इसके बाद थाना हाईवे में देवकीनंदन ठाकुर सहित छह लोगों के खिलाफ पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया था. वहीं अब पीड़ित का कहना है कि देवकीनंदन ठाकुर और उसके भाई लगातार उसे और उसके परिवार पर मुकदमा वापस करने का दबाव बना रहे हैं.

पीड़ित का कहना है कि झूठे मामले में फंसाने और जान से मारने की धमकी दी जा रही है. पीड़ित ने बताया कि देवकीनंदन ठाकुर के यहां एक लड़की जो कि हरियाणा रेवाड़ी की है, कार्य करती थी. जिसके साथ देवकीनंदन ठाकुर के भाई ने शोषण किया था. उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना ली थी. इसके चलते उस लड़की ने पीड़ित को इस संबंध में बाइट खबर चलाने के उद्देश्य से दी थी, लेकिन जैसे ही देवकीनंदन ठाकुर व उनके भाई को इसकी जानकारी हुई तो देवकीनंदन ठाकुर व उनके भाई ने खबर न चलाने का दबाव बनाते हुए खबर को डिलीट करने को कहा.

पीड़ित ने कहा कि इसके बाद जब देवकीनंदन ठाकुर व उनके भाई को संतुष्टि नहीं मिली तो वह घर में आ गए और जबरन मारपीट करते हुए पत्नी के साथ अश्लील हरकतें करने लगे. देवकीनंदन और उसके भाई ने धमकी देते हुए कहा कि अगर मुकदमा वापस नहीं लिया तो, या तो वह झूठे मामले में फंसा देंगे या फिर जान से मार देंगे. इसी को लेकर पीड़ित ने पुलिस के आला अधिकारियों से अपनी जान की सुरक्षा के साथ-साथ न्याय की गुहार लगाई है.

इसे भी पढ़ें-मथुरा: कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर समेत 6 के खिलाफ एफआईआर दर्ज, लगे गंभीर आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details