उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: VDO पर हमला कर अपहरण करने का प्रयास, 12 के खिलाफ FIR दर्ज

मथुरा के चौमुहां ब्लॉक (chaumuha block) के ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट, लूट और अपहरण करने के प्रयास के आरोप में 12 लोगों पर अभियोग पंजीकृत किया गया है. पुलिस प्रकरण में शामिल आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है.

By

Published : Jul 18, 2021, 8:42 PM IST

ग्राम विकास अधिकारी विकास उपाध्याय के साथ मारपीट.
ग्राम विकास अधिकारी विकास उपाध्याय के साथ मारपीट.

मथुरा:वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौमुहां ब्लॉक (chaumuha block) के ग्राम विकास अधिकारी (village development officer) के साथ मारपीट, लूट और अपहरण (kidnapping) करने के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है. ग्राम विकास अधिकारी की शिकायत पर थाना वृंदावन में 6 नामजद और 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

पीड़ित ग्राम विकास अधिकारी विकास उपाध्याय के अनुसार वो किसी कार्य के वास्ते ऑफिस से जा रहे थे. आरोप है कि रास्ते में करीब 12 लोगों ने उन पर अचानक पत्थर और लाठी-डंडों से हमला बोल दिया. घड़ी, 1200 रुपये लूटने के बाद आरोपियों ने सरकारी फाइलों को भी फाड़ दिया और उनके अपहरण का प्रयास किया गया. किसी तरह वो आरोपियों के चंगुल से जान बचाकर बच निकले. फिलहाल, ग्राम विकास अधिकारी की शिकायत पर आरोपी देवेंद्र प्रताप सिंह, सोनू, पवन चंद्र, नटवर, रिंकू और रवि समेत 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें-तीन दिवसीय यूपी दौरे के बाद दिल्ली लौटीं प्रियंका गांधी, कहा- अगस्त से उत्तर प्रदेश में करूंगी कैंप

थानाध्यक्ष शशि प्रकाश शर्मा ने बताया कि ग्राम विकास अधिकारी की शिकायत पर 6 नामजद और 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना वृंदावन में मुकदमा दर्ज किया गया है. प्रकरण के संबंध में जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details