उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 14, 2020, 9:49 AM IST

ETV Bharat / state

मथुरा: कैबिनेट मंत्री ने कोरोना वॉरियर्स सफाई कर्मचारियों पर पुष्प वर्षा कर किया सम्मानित

कोरोना के बीच दिन रात सफाई करने में जुटे सफाई कर्मियों को कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने सम्मानित किया है. इस दौरान उन्होंने सफाई कर्मचारियों पर फूलों की वर्षा करते हुए उन्हें अंग वस्त्र पहनाया.

cabinet minister honored corona warriors
cabinet minister honored corona warriors

मथुरा: कोरोना के बीच लगातार काम कर रहे सफाई कर्मचारियों को कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने अंग वस्त्र पहनाकर और उनपर पुष्प वर्षा कर सम्मानित किया. कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कोरोना महामारी के समय में सफाई कर्मचारी, डॉक्टर, नर्स और पुलिस विभाग दिन रात देश की सेवा कर रहे हैं. जिस तरह से देश के सेनानी सरहद पर रहकर देश की रक्षा करते हैं, उसी तरह सफाई कर्मचारी भी हमारी रक्षा कर रहे हैं.

सफाई कर्मियों पर पुष्प वर्षा करते कैबिनेट मंत्री.
कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने सफाई कर्मचारियों पर पुष्प वर्षा कर और अंग वस्त्र उढ़ाकर स्वागत किया. इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जिस तरह से नौजवान सरहद पर रहकर देश की रक्षा करते हैं उसी तरह से डॉक्टर, नर्स, पुलिस, सफाईकर्मी देश की रक्षा कोरोना वायरस संक्रमण से जंग लड़कर कर रहे हैं. इसलिए समस्त सफाई कर्मचारियों को हृदय से हार्दिक अभिनंदन करता हूं.
सफाई कर्मचारियों को कैबिनेट मंत्री ने किया सम्मानित.

इसे भी पढे़ं-शाहजहांपुर: महिला पुलिसकर्मियों ने संभाला सिलाई मशीन, पुलिसकर्मियों के लिए तैयार कर रही मास्क


कोरोना वायरस संक्रमण से पूरा विश्व जूझ रहा है. ऐसे में भारत में एक योद्धा के रूप में कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे सफाई कर्मचारी, स्वास्थ्य विभाग कर्मचारी, पुलिसकर्मी आदि की जगह-जगह लोगों द्वारा प्रशंसा की जा रही है. इसी क्रम में कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने सफाई कर्मचारियों को पुष्प वर्षा कर अंग वस्त्र उढ़ाकर उत्साहवर्धन किया.

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिस तरह से लोग अभी तक कोरोना वायरस से जंग लड़ने में सहयोग कर रहे हैं. आगे भी इसी तरह से करते रहेंगे. और समस्त देशवासी एकजुट होकर इस जानलेवा वायरस को मिलकर हराएंगे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details