उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: अतिक्रमण अभियान से परेशान व्यापारियों ने अपर नगर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सौंदर्यीकरण को लेकर नगर निगम की ओर से चलाए जा रहे अतिक्रमण अभियान के तहत व्यापारियों को हो रही परेशानियों को लेकर युवा व्यापारी मंडल निगम कार्यालय पहुंचे और अपर नगर आयुक्त को ज्ञापन एक सौंपा.

By

Published : Feb 8, 2020, 10:50 AM IST

Updated : Feb 8, 2020, 2:17 PM IST

etv bharat
व्यापारियों ने नगर निगम से लगाई गुहार.

मथुरा:जिले में अपर नगर आयुक्त को दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि व्यापारियों को बिना सूचित किए अभियान चलाया जाता है. उनका सामान जब्त कर लिया जाता है, जिससे व्यापारियों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है. अगर निगम को व्यापारियों से कोई परेशानी हो रही है तो वह उन्हें सूचित करें, निश्चित ही व्यापारी उनका सहयोग करेंगे.

व्यापारियों ने नगर निगम से लगाई गुहार.

नगर निगम की कार्रवाई से व्यापारी नाराज
नगर निगम मथुरा वृंदावन सौंदर्यीकरण को लेकर अतिक्रमण अभियान चला रहा है. इसी क्रम में नगर निगम की कार्रवाई में अतिक्रमण कर रहे व्यापारियों का सामान जब्त कर लिया जाता है. इससे व्यापारियों को परेशानी होती है. इसी को लेकर युवा व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल नगर निगम कार्यालय पहुंचा. व्यापारियों ने अपर नगर आयुक्त को ज्ञापन सौंपते हुए व्यापारियों ने कहा कि बिना सूचित किए नगर निगम द्वारा अभियान चलाया जाता है और व्यापारियों का सामान जब्त कर लिया जाता है.

व्यापारियों को उठानी पड़ती है परेशानी
इस तरह से अतिक्रमण को लेकर चलाए जा रहे अभियान से व्यापारियों को खासी परेशानी उठानी पड़ रही है. अगर नगर निगम को व्यापारियों से किसी प्रकार की परेशानी हो रही है तो वह व्यापारियों को सूचित करें. अचानक अभियान चलाकर उनके सामान को जब्त कर लेना उनका उत्पीड़न करना है. नगर को स्वच्छ और साफ-सुथरा रखना हर व्यक्ति का कर्तव्य है. निगम व्यापारियों से कोई अपेक्षा रखता है तो व्यापारी हर तरह से उनके साथ हैं.

नगर निगम द्वारा सौंदर्यीकरण को लेकर चलाए जा रहे अभियान में व्यापारी नगर निगम की कार्यप्रणाली से परेशान हैं. नगर निगम द्वारा बिना सूचित किए अभियान चलाया जाता है और अभियान के क्रम में व्यापारियों का सामान जब्त कर लिया जाता है. अगर कोई परेशानी है तो नगर निगम व्यापारियों से बात करें, व्यापारी पूरी तरह से उनका सहयोग करेंगे.
शिवा गौतम, व्यापारी

Last Updated : Feb 8, 2020, 2:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details