उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 21, 2021, 4:11 PM IST

ETV Bharat / state

एक्सप्रेसवे पर हादसा : बिहार से दिल्ली जा रही बस पलटी, 60 लोग घायल

बिहार के दरभंगा से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस सोमवार की दोपहर यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 118 के नजदीक टायर फटने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में सवार लगभग 100 लोगों में से 60 लोग घायल हो गए, जिनमें से 25 की हालत गंभीर है.

एक्सप्रेसवे पर हादसा
एक्सप्रेसवे पर हादसा

मथुरा :महावन क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 118 के नजदीक बड़ा हादसा हो गया. सवारियों से भरी हुई बस टायर फटने के कारण पलट गई. इसके चलते बस में सवार 60 लोग घायल हो गए. इनमें से 25 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

हादसे के बाद चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. इसके बाद यमुना एक्सप्रेसवे सुरक्षाकर्मी और पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया. बस में सवार जगदेव यादव ने बताया कि बस का टायर फट गया और बस पलट गई. हादसे में किसी की मृत्यु तो नहीं हुई है लेकिन कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा.

एसपी देहात श्रीश चंद ने बताया कि महावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक्सप्रेसवे पर डबल डेकर बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. प्रथम दृष्टया इसका एक्सल टूटने के कारण घटना प्रतीत हो रही है. हादसे में 20 से 25 लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल भेजा गया है. इस हादसे में किसी की मृत्यु नहीं हुई है. जांच कर अग्रिम विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details