उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: भाई और बहनोई बने किशोरी की जान के दुश्मन, घायल कर यमुना नदी में फेंका

यूपी के जनपद मथुरा के थाना बलदेव में एक चौंकाने वाला मामला आया है. यहां भाई ही अपनी बहन का दुश्मन बन गया. भाई ने अपने बहनोई के साथ मिलकर अपनी 15 वर्षीय बहन को गंभीर रूप से घायल कर यमुना नदी में मरा हुआ समझकर फेंक दिया.

By

Published : Oct 3, 2020, 4:59 PM IST

etv bharat
जांच करती पुलिस.

मथुरा: जनपद के बलदेव थाना क्षेत्र के कंजौली घाट पर रक्त रंजित हालत में नाबालिग किशोरी के मिलने से हड़कंप मच गया. इसके बाद पुलिस ने घायल अवस्था में किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया. किशोरी ने पूछताछ में बताया कि वह एटा की रहने वाली है और उसका भाई गंगाराम और जीजा विष्णु रात में उसको लगभग 3 बजे मोटरसाइकिल से आगरा से लेकर बलदेव थाना क्षेत्र में ले आये. इसके बाद यमुना नदी के किनारे कंजौली घाट के समीप सिर पर पत्थर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इसके बाद यमुना में ढकेल कर फरार हो गए. वहीं पुलिस पीड़ित द्वारा की गई शिकायत के बाद घटना की जांच में जुटी हुई है.

सूत्रों के अनुसार, एटा की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी चार माह की गर्भवती थी. इसके चलते नाराज होकर किशोरी के भाई और बहनोई ने उसको आगरा से लाकर मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र में यमुना किनारे कंजौली घाट पर गंभीर रूप से घायल कर यमुना में मरा हुआ समझकर ढकेल दिया और फरार हो गए.

जानकारी देते हुए एसपी देहात ने बताया कि सुबह थाना बलदेव पर सूचना प्राप्त हुई कि एक बालिका घायल अवस्था में कंजौली घाट के निकट बैठी हुई है. इस सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बालिका से पूछताछ की. पूछताछ में उसने बताया कि भाई और बहनोई ने रात में उसके साथ मारपीट की और फिर उसको यमुना नदी में फेंक दिया. इसके बाद बालिका किसी तरह से बचते बचाते यमुना किनारे पहुंची. घायल बालिका को सीएचसी बलदेव पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल मथुरा में बालिका को रेफर कर दिया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. बालिका के बयानों के आधार पर घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. शीघ्र ही अग्रिम विधिक कार्रवाई करते हुए अभियोग पंजीकृत किया जाएगा और दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details