उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पिता-पुत्र घायल

मथुरा में पुराने विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस विवाद में एक पक्ष के पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : May 4, 2021, 8:11 PM IST

etv bharat
etv bharat

मथुरा: जिले की कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत नवनीत नगर में चल रहे पुराने विवाद को लेकर आसपास में रहने वाले दो पक्ष आमने-सामने आ गए. दोनों ओर से जमकर चाकू, फरसे चले. इस घटना में एक पक्ष से पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. पीड़ित पक्ष की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, 3 मई को कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नवनीत नगर में शाहिद और उसके पड़ोस में रहने वाले सीताराम के बीच दीवार को लेकर चल रहे पुराने विवाद को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी ने बड़ा रूप ले लिया, जिसके बाद शाहिद और उसके परिजनों द्वारा चाकू, फरसे से सीताराम के ऊपर हमला बोल दिया गया. इस बीच सीताराम का पुत्र भी उसे बचाने के लिए आया. शाहिद और उसके परिजनों ने पुत्र के ऊपर भी हमला बोल दिया, जिसमें पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. आरोपी घटना को अंजाम देकर घटनास्थल से फरार हो गए. मौके पर सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल पिता-पुत्र को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ितों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपी शाहिद को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें-कोरोना काल में भी मथुरा के महिलाओं को मिल रहा काम, 'रोजगार दीदी' कर रहीं मदद

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
सीओ सिटी वरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना कोतवाली नगर जनपद मथुरा का प्रकरण है. थाना कोतवाली नगर में चौकी कृष्णा नगर स्थित नवनीत नगर में 3 मई 2021 को दो पक्षों में लड़ाई हुई थी, जिसमें शाहिद और उसके साथियों द्वारा सीताराम और उसके लड़के के साथ गंभीर रूप से मारपीट की गई थी. इस दौरान सीताराम और उसके बेटे को गंभीर चोट आई थी. इस घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस द्वारा गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया. घटना में शामिल मुख्य अभियुक्त शाहिद को गिरफ्तार कर लिया गया है. शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी यथाशीघ्र की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details