उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: आपसी विवाद को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, 5 घायल

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में दो पक्षों में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि जमकर लाठी-डंडा चलने लगे, जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Feb 3, 2020, 3:09 PM IST

Updated : Feb 3, 2020, 3:50 PM IST

पीड़ित
पीड़ित

मथुरा: जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत राधे श्याम कॉलोनी में आसपास रहने वाले दो पक्षों में आपसी विवाद को लेकर कहासुनी हो गई. यह विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव शुरू हो गया. इस पथराव में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

विवाद में घायल हुए लोग.

दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे

जिले के राधे श्याम कॉलोनी के 42 वर्षीय राशिद और 50 वर्षीय कादिर का मकान आस-पास ही है. कुछ दिन पहले पड़ोस में रहने वाली महिला के साथ कादिर की पत्नी ने कहासुनी कर ली थी. इसके चलते 42 वर्षीय राशिद की पत्नी ने कादिर की पत्नी को कहा कि आप बेवजह उस महिला को परेशान न करें. इसी बात को लेकर दोनों महिलाओं के बीच कहासुनी शुरू हो गई. दोनों महिलाओं के बीच हो रही कहासुनी को दोनों परिवार के लोगों ने समझा-बुझाकर शांत कर दिया.

पांच लोग हुए घायल

वहीं 42 वर्षीय राशिद ने 50 वर्षीय कादिर से कहा कि आपकी पत्नी आए दिन मेरी पत्नी के साथ कहासुनी करती है. इस बात पर कादिर का पारा चढ़ गया और कादिर ने राशिद के साथ कहासुनी कर ली. इस मामूली सी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडे चलने लगा और पथराव भी शुरु हो गया. इस घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की जांच में जुट गई है.

इस घटना में 42 वर्षीय राशिद, 19 वर्षीय सोहेल और 17 वर्षीय साहिल घायल हो गया है. वहीं दूसरे पक्ष से 50 वर्षीय कादिर, 18 वर्षीय सोहेल घायल हो गया हैं.

इसे भी पढ़ें- मथुरा: अखिल भारतीय समता फाउंडेशन ने CAA-NRC के विरोध में निकाला जुलूस

Last Updated : Feb 3, 2020, 3:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details