उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 12 घायल

By

Published : Apr 29, 2020, 6:58 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के मांट थाना क्षेत्र में तेज आवाज में गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव हुआ, जिसमें 12 लोग घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल, पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से तहरीर लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

mathura crime news
मथुरा में दो पक्षों में खूनी संघर्ष.

मथुरा: मांट थाना क्षेत्र में गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव हुआ, जिसमें 12 लोग घायल हो गए. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

दो पक्षों में खूनी संघर्ष.

दरअसल, मांट थाना क्षेत्र के ढकू गांव के रहने वाले हरवीर के बगल में महेश का घर है. महेश तेज आवाज में घर में गाना बजाता है. हरवीर और महेश के परिवारी जनों में पुरानी रंजिश चली आ रही है, जिसके चलते महेश के घर पर बज रहे तेज आवाज में गाने का हरवीर के परिजनों ने विरोध किया. इस बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच में कहासुनी शुरू हो गई.

काफी देर तक हुई कहासुनी बाद में मारपीट में तब्दील हो गई और दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव हुआ. स्थानीय लोगों ने झगड़े को शांत कराने का काफी प्रयास किया, लेकिन दोनों पक्ष अपनी जिद पर अड़े रहे, जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई.

मथुराः जिला प्रशासन ने मंडी का समय बदला, दुकानें भी रहेगी बंद

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराते हुए इस घटना में घायल लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से तहरीर लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details