उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: गेहूं घटतौली को लेकर खूनी संघर्ष, तीन घायल

By

Published : Apr 22, 2020, 5:43 AM IST

यूपी के मथुरा में गेहूं की घटतौली को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें तीन लोग घायल हो गए. घायलों की ओर से पांच लोगों को नामजद किया गया है.

bloody conflict
दो पक्षों में खूनी संघर्ष

मथुरा: वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला रामपाल में गेहूं की घटतौली को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में मारपीट हो गई. जिसमें तीन लोग घायल हो गए. घायल लोगों की ओर से पांच लोगों को नामजद कर तहरीर दी गई है. पुलिस ने घायलों का मेडिकल टेस्ट कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानिए पूरा मामला

वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला रामपाल में गांव के ही रहने वाले शेर सिंह और उसके चचेरे भाई पवन के बीच गेहूं की तौल को लेकर कहासुनी हो गई थी. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें तीन लोग घायल हो गए. घायल शेर सिंह ने बताया कि 2 दिन पूर्व उसके चचेरे भाई पवन ने पड़ोसी से 50 किलो गेहूं का कट्टा खरीदा था. जिसके बाद शेर सिंह और पवन ने गेहूं का बंटवारा कर लिया.

शेर सिंह के चचेरे भाई पवन ने गेहूं तौल में कम होने का आरोप लगाया, जिसके बाद शेर सिंह ने अपने गेहूं तौल में सही होने की बात कही. बस इसी बात को लेकर नाराज पवन ने शेर सिंह के साथ कहासुनी शुरू कर दी. कहासुनी थोड़ी देर में मारपीट तक पहुंच गई. जिसके बाद शेर सिंह और पवन दोनों के परिवार आमने सामने आ गए और दोनों परिवारों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले और 3 लोग घायल हो गए.


ABOUT THE AUTHOR

...view details