उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: जिला अस्पताल के सीएमएस पर लगा निजी अस्पताल चलाने का आरोप

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मथुरा के जिला अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने जिला अस्पताल में चल रही अनियमितताओं पर सीएमएस को जमकर फटकार लगाई. साथ ही उन्होंने सीएमएस पर निजी अस्पताल के संचालन को लेकर लगे आरोपों के जांच के आदेश दिये.

By

Published : Oct 10, 2019, 10:41 AM IST

ऊर्जा मंत्री ने किया जिला अस्पताल का निरीक्षण

मथुरा: प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा बुधवार को निरीक्षण के लिए जिला अस्पताल पहुंचे. यहां जिला अस्पताल में निरीक्षण के दौरान भारी अनियमितताओं को देखकर उन्होंने सीएमएस को जमकर फटकार लगाई. साथ ही उन्होंने व्यवस्था को जल्द सुधारने के आदेश भी दिए. अनियमितताएं पाए जाने पर जिलाधिकारी मथुरा को जांच के आदेश भी कर दिए. वहीं सीएमएस पर निजी अस्पताल चलाने का आरोप लगने पर भी उन्होंने कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

ऊर्जा मंत्री ने किया जिला अस्पताल का निरीक्षण.

जिला अस्पताल में व्याप्त अनियमितताओं की शिकायतें मिलने के बाद प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा जिला अस्पताल मथुरा में निरीक्षण दौरे के लिए पहुंचे. जब उन्होंने जिला अस्पताल का निरीक्षण शुरू किया तो उन्हें प्रारंभ से अंत तक भारी अनियमितताएं दिखीं, जिससे वह कई बार खासा नाराज हुए और सीएमएस को जमकर फटकार लगाई.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ में होटल मालिक पर फायरिंग, पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधी फरार

वहीं कुछ लोगों ने आरोप लगाते हुए मंत्री जी से कहा कि सीएमएस का एक निजी अस्पताल मथुरा में है, जिसके चलते वह जिला अस्पताल को अधिक समय नहीं देते. इस पर मंत्री जी ने तुरंत जिलाधिकारी महोदय को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दे दिए. वहीं अपना पक्ष रखते हुए सीएमएस जिला अस्पताल मथुरा आरएस मौर्य ने कहा कि मेरा कोई निजी अस्पताल नहीं है. मेरा बेटा भी डॉक्टर है. मेरी पत्नी और मेरा बेटा उस अस्पताल को चलाते हैं, न ही मैं वहां बैठता हूं और न ही मेरा कोई रोल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details