उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: सांसद हेमा मालिनी ने डॉक्टरों के प्रति जताई चिंता

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने आज संसद में डॉक्टरों के प्रति चिंता जताई. उन्होनें कहा की पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों पर हुए हमले से हमें बहुत अफसोस है. डॉक्टर हमारे महानायक हैं. इसे सुनकर मथुरा जिले के कुछ डॉक्टरों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं.

By

Published : Jul 5, 2019, 12:45 PM IST

हेमा मालिनी के बयान पर डॉक्टरों ने दी अपनी प्रतिक्रिया.

मथुरा:बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने आज संसद में डॉक्टरों के प्रति चिंता जताई. उन्होनें कहा की डॉक्टर हमारे महानायक हैं. इसे सुनकर मथुरा जिले के कुछ डॉक्टरों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी. डॉक्टरों का कहना है कि हेमा मालिनी ने संसद में जो प्रश्न उठाया है, हम उससे बिल्कुल सहमत हैं. आजकल जरा सी बात पर डॉक्टरों से मारपीट और तोड़फोड़ शुरू हो जाती है.

हेमा मालिनी के बयान पर डॉक्टरों ने दी अपनी प्रतिक्रिया.

हेमा मालिनी ने डॉक्टरों के प्रति जताई चिंता

  • हेमा मालिनी ने कहा कि रोगी के जीवन में डॉक्टर बहुत तनावपूर्ण स्थिति से गुजरते हैं.
  • उन्होंने कहा कि डॉक्टर हमारे जीवन में महानायक की तरह होते हैं.
  • हेमा मालिनी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों पर हुए हमले से हमें बहुत दुख है.

हेमा मालिनी के बयान से मैं बिल्कुल सहमत हूं, क्योंकि आजकल जरा सी बात पर डॉक्टरों से मारपीट और तोड़फोड़ शुरू हो जाती है. हाल ही में इसके विरोध के चलते देशभर में डॉक्टर हड़ताल पर गए थे.
-डॉ. आशीष गोपाल, फिजीशियन

माननीय सांसद हेमा मालिनी ने जो संसद में प्रश्न उठाया है, मैं उनसे बिल्कुल सहमत हूं. हम छुट्टी पर रहे या अपने प्राइवेट क्लीनिक पर, हम अच्छे से अच्छा इलाज करने की कोशिश करते हैं. मरीज की जिंदगी में डॉक्टर महानायक के तौर पर हैं.
-डॉ. विनीत कुमार, सर्जन

सांसद हेमा मालिनी ने डॉक्टरों का ख्याल समझा और इस बात पर संसद में प्रश्न उठाया. यह कटु सत्य है कि डॉक्टर जीवन बचाने का नाम है. हम 100% रिजल्ट नहीं दे सकते. बीमारी तो ईश्वर की देन है.
-डॉ. देवेंद्र कुमार, फिजीशियन

ABOUT THE AUTHOR

...view details