उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 7, 2019, 5:26 PM IST

ETV Bharat / state

सांसद हंसराज हंस का आम आदमी पार्टी पर हमला, बोले- झूठ की मिठाई अब नहीं बिकेगी

यूपी के मथुरा में रामायण और दशहरा महोत्सव में बीजेपी सांसद हंसराज हंस और अभिनेता मनोज जोशी ने शिरकत की. इस दौरान सांसद हंसराज हंस ने मीडिया से बातचीत में बताया कि अब झूठ की मिठाई बिकने वाली नहीं है. लोगों को सब पता चल गया है.

रामायण और दशहरा महोत्सव में बीजेपी सांसद हंसराज हंस,अभिनेता मनोज जोशी ने शिरकत की

मथुरा: जिले के वृंदावन में स्थित साध्वी ऋतंभरा के वात्सल्य ग्राम में रामायण और दशहरा महोत्सव में बीजेपी सांसद हंसराज हंस और अभिनेता मनोज जोशी ने शिरकत की. इस दौरान बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने अरविंद केजरीवाल निशाना साधते हुए कहा कि पहले बर्फी वर्क लगाकर बिक गई, लेकिन इस बार लोगों को बर्फी की सच्चाई पता चल चुकी है. इस बार बर्फी न बिकेगी न ही हलवाई का जादू चलेगा.

रामायण और दशहरा महोत्सव में बीजेपी सांसद हंसराज हंस,अभिनेता मनोज जोशी ने शिरकत की.

इस दौरान अभिनेता मनोज जोशी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा सिनेमा में समय के साथ बदलाव जरूर होता है. अगर सिनेमा बदलाव के साथ नहीं चलेगा तो सिनेमा में कोई भी रुचि नहीं लेगा.

इसे भी पढ़ें-कौशांबी: चिन्मयानंद पर योगी के मंत्री से पूछा सवाल, हंसते रहे मंत्रीजी, नहीं दिया जवाब

बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने कहा
हरियाणा में स्टार प्रचार सूची में मेरा नाम है और मैं वहां जाकर प्रचार भी करूंगा. विपक्ष दल का सूपड़ा साफ होने वाला है. हरियाणा में पुनः बीजेपी की बहुमत से सरकार बनेगी. बच्चों को हमारे पुराने इतिहास के बारे में जरूर बताना चाहिए. रामायण और महाभारत में बने पात्रों की कहानी अपने बच्चों को जरूर बतानी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details