उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहुजन मुक्ति पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन, लगाए सरकार विरोधी नारे

यूपी के मथुरा में बहुजन मुक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. पार्टी जिलाध्यक्ष ने बताया कि पार्टी सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ जेल भरो आंदोलन कर रही है.

By

Published : Dec 1, 2019, 9:51 AM IST

etv bharat
बहुजन मुक्ति पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन.

मथुरा:बहुजन मुक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सदर बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामलीला मैदान में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की. पार्टी जिलाध्यक्ष ने बताया कि हमारी पार्टी सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ जेल भरो आंदोलन कर रही है. प्रदर्शन के दौरान 10 सूत्रीय मांगों को लेकर बहुजन मुक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सरकार को घेरा.

बहुजन मुक्ति पार्टी ने योगी सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन.
कार्यकर्ताओं ने लगाए सरकार विरोधी नारेसदर बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली रामलीला मैदान में बहुजन मुक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं, नेताओं ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए सरकार को जमकर घेरा. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए.

जेल भरो आंदोलन
बहुजन मुक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि सरकार द्वारा एससी-एसटी लोगों पर बढ़ते अत्याचारों, छात्रों को छात्रवृत्ति से वंचित करने, आदि विषयों को लेकर हमारे द्वारा जेल भरो आंदोलन और धरना प्रदर्शन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details