उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागेश्वर धाम की तरह मथुरा में मिले एक और पर्ची वाले बाबा, सीमा हैदर को लेकर की ये भविष्यवाणी

By

Published : Jul 21, 2023, 1:34 PM IST

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की तरह मथुरा में इन दिनों एक पर्ची वाले बाबा की खूब चर्चा हो रही है. अवधेश गुरु अवध सरकार नाम के बाबा से ईटीवी भारत ने बातचीत की और उनके कथित चमत्कार के बारे में जानने की कोशिश की.

अवधेश गुरु मथुरा
अवधेश गुरु मथुरा

अवधेश गुरु अवध सरकार ने लोगों की समस्याओं को दूर करने का किया दावा.

मथुराःजिले के गोवर्धन क्षेत्र में एक और पर्ची वाले बाबा इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं. अवधेश गुरु अवध सरकार के नाम से अपना दरबार लगाते हैं और लोगों को पर्चियां निकालकर उनके दुख दूर करने का दावा करते हैं. इन दिनों ये मथुरा में काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. बात दें कि बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की तरह ये भी पर्चियों पर भी लोगों की समस्या का पता और निवारण बताते हैं.

ईटीवी भारत से बात करते हुए अवधेश गुरु ने कहा कि बालाजी की कृपा से जो भी आदेशित होता है. वह दरबार में आए हुए लोगों को समस्याओं के निदान के रूप में बताया जाता है. इस दौरान उन्होंने सीमा हैदर को लेकर कहा, 'पाकिस्तान की एक महिला हमारे देश में कैसे आ गई. अगर एक महिला आ सकती है तो और कई आतंकवादी या उससे भी ज्यादा हमारे देश को नुकसान पहुंचाने वाले कई व्यक्ति ऐसे अंदर आ चुके होंगे. उनकी जांच होनी चाहिए. सीमा हैदर जो है. वह एजेंट ही है. बगैर एजेंट के हमारे भारत देश में कोई यहां आएगा नहीं. एक ना एक दिन इनका राज खुलेगा और वह पाकिस्तानी एजेंट पाई जाएंगी.

विदेशी साजिश का हो खुलासा:सचिन से सीमा के प्रेम के लेकर अवधेश गुरु ने कहा, 'इस बात की सच्चाई है कि वह जो लड़का है, जिससे वह प्रेम कर रही है. जितना हमने सुना है और जो बालाजी की कृपा से मुझे पता चल रहा है कि उसकी प्रेम कहानी में सच्चाई है. लेकिन, वह कहीं न कहीं षड्यंत्र और साजिश करके ही हमारे भारत देश में आई है. इसका भी बहुत जल्दी खुलासा हो जाएगा.'

सरकार पर बोले अवधेश गुरुःउन्होंने आगे कहा, 'सत्ताधारी पार्टी कोई भी हो, अच्छा कार्य करेगी तो फिर आएगी. फिलहाल भाजपा अच्छा कार्य कर रही है. अच्छा कार्य करेगी. हमें विश्वास है आगे भी भाजपा को ही आना चाहिए.' इसके अलावा इस दौरान उन्होंने जामा मस्जिद की सीढ़ियों के नीचे भगवान श्री कृष्ण के विग्रहों के दबे होने का दावा किया. साथ ही श्री कृष्ण जन्म भूमि विवाद मामले को लेकर कहा कि यह विवाद 28 से 29 जलाई तक हल हो जाएगा. इसके बाद मस्जिद की जगह पर भगवान श्री कृष्ण का भव्य मंदिर निर्माण होगा.

ये भी पढ़ेंःकाशी के इस मंदिर में अपने साले के साथ पूजे जाते हैं महादेव, अनोखी है इसके पीछे की कहानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details