उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: अवैध उगाही के चलते फूटा ऑटो चालकों का गुस्सा

उत्तर प्रदेश के मथुरा में ठेकेदारों द्वारा अवैध वसूली के चलते ऑटो चालक और ई रिक्शा चालकों ने विरोध प्रदर्शन किया. विरोध प्रदर्शन करते हुए नगर निगम कार्यालय पहुंचे. वहां पहुंचकर उन्होंने महापौर को ज्ञापन सौंपा.

By

Published : Jan 27, 2020, 5:31 PM IST

etv bharat
ऑटो चालकों ने किया विरोध प्रदर्शन

मथुरा:अवैध ठेकेदारों द्वारा की जा रही अवैध उगाही के चलते ऑटो चालक और ई रिक्शा चालकों को गुस्सा फूट पड़ा. इसके चलते सैकड़ों की संख्या में ऑटो चालक और ई रिक्शा चालक नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन करते हुए नगर निगम कार्यालय पहुंचे.

ऑटो चालकों ने किया विरोध प्रदर्शन

इस दौरान जानकारी देते हुए वाहन चालकों ने बताया कि अवैध ठेकेदारों द्वारा अवैध रूप से हमारे से अवैध उगाही की जाती है. जब सभी ऑटो चालक इसका विरोध करते हैं तो हमारे साथ मारपीट की जाती है. कई दफा इसकी शिकायत कर ली लेकिन कुछ नहीं हुआ. इसके चलते हम महापौर को ज्ञापन सौंपने के लिए आए हैं.

ऑटो चालकों ने किया विरोध प्रदर्शन

  • सोमवार दोपहर को सैकड़ों की संख्या में ऑटो चालक और ई रिक्शा चालक विरोध करते हुए नगर निगम मथुरा वृंदावन के कार्यालय पहुंचे.
  • इस दौरान जानकारी देते हुए वाहन चालकों ने बताया कि अवैध ठेकेदारों द्वारा जिले भर में ऑटो चालक और रिक्शा चालक वालों से जबरन अवैध वसूली की जाती है.
  • जब इसका विरोध किया जाता है तो उनके साथ मारपीट की जाती है. कई बार इसकी शिकायत कर चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई.
  • हम वाहन पार्किंग का जायज कर देने के लिए तैयार हैं, लेकिन अवैध उगाही देने के लिए तैयार नहीं है. इसी के चलते हमारे द्वारा मथुरा के महापौर को ज्ञापन सौंपकर गुहार लगाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details