उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: बीजेपी जिलाध्यक्ष का चौकी इंचार्ज को धमकाने का ऑडियो वायरल

By

Published : Dec 9, 2019, 4:01 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा से बीजेपी जिलाध्यक्ष विनोद अग्रवाल का एक ऑडियो वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में बीजेपी नेता चौकी इंचार्ज को धमकाते हुए सुनाई पड़ रहे हैं. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

etv bharat.
चौकी इंचार्ज को धमकाने का ऑडियो वायरल.

मथुरा:बीजेपी जिलाध्यक्ष विनोद अग्रवाल सत्ता के हनक में चौकी इंचार्ज को धमकाते दिख रहे हैं, जिसका ऑडियो वायरल हो रहा है. ऑडियो 4 दिन पुराना है. वहीं इस मामले पर बीजेपी महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं, जबकि ऑडियो में बीजेपी महानगर अध्यक्ष बंगाली घाट पुलिस चौकी इंचार्ज से बदतमीजी करते सुनाई दे रहे हैं.

चौकी इंचार्ज को धमकाने का ऑडियो वायरल.

बीजेपी जिलाध्यक्ष का ऑडियो वायरल
शहर के बंगाली घाट पुलिस चौकी इलाके में 18 नवंबर को जनरलगंज कॉलोनी में चोरी की वारदात हुई थी, जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. लेकिन सत्ता की हनक में बीजेपी महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल का बंगाली घाट पुलिस चौकी इंचार्ज प्रबल प्रताप से बदतमीजी करते हुए ऑडियो वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक ऑडियो 6 दिसंबर का है.

बीजेपी जिलाध्यक्ष विनोद अग्रवाल का ऑडियो वायरल होने को लेकर जब उनसे सवाल किया गया की तो वह भी भी बोलने से बचते दिखे. इस पूरे वाक्ये से एक सवाल जरूर खड़ा होता है कि क्या सत्ता के नशे में चूर नेता अब बदतमीजी पर उतर आए हैं.

ये भी पढ़ें:-गोदान और आल्हा में आया है बिसवां की तम्बाकू का जिक्र, कमजोर हो रहा कारोबार

हाल ही में बीजेपी ने विनोद अग्रवाल को मथुरा बीजेपी महानगर अध्यक्ष बनाया है. कुर्सी पर आसीन नेता जी सत्ता की हनक में यह भूल गए कि उन्हें पुलिसकर्मियों पर रौब दिखाने के लिए नहीं, बल्कि जनता की सेवा करने की जिम्मेदारी दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details