उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार आर्मी ट्रक ने तीन को रौंदा, एक की मौत दो घायल

By

Published : May 16, 2022, 8:03 PM IST

मथुरा के चंद्रपुरी कॉलोनी के नजदीक एक तेज रफ्तार आर्मी ट्रक ने अनियंत्रित होकर तीन लोगों को रौंद दिया. इस सड़क हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस आरोपी चालाक की तलाश में जुट गई है.

etv bharat
मथुरा में सड़क हादसा

मथुरा: शहर में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. वाहन चालकों की जरा सी लापरवाही उनके लिए और दूसरों के लिए जानलेवा साबित हो रही है. कुछ ऐसा ही मामला मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां चंद्रपुरी कॉलोनी के नजदीक उस समय एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जब एक तेज रफ्तार आर्मी ट्रक ने अनियंत्रित होकर मां-बेटी और एक ढाई वर्षीय बच्चे को रौंद दिया. हादसे में एक की मौत हो गई. जबकि अन्य दो घायल हो गए.

दरअसल मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत बालाजीपुरम कॉलोनी की रहने वाली 38 वर्षीय कल्पना अपनी 13 वर्षीय बेटी स्नेहा और ढाई वर्षीय भतीजे आर्यन के साथ सामान खरीदने के लिए बाजार आई हुई थीं, जैसे ही तीनों लोग बाजार से सामान खरीद कर वापस अपने घर के लिए जा रहे थे. इसी दौरान चंद्रपुरी कॉलोनी के नजदीक एक आर्मी ट्रक ने मुड़ते समय तीनों लोगों को टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ें- गुरु पूर्णिमा पर रामगंगा नदी में बच्चे की डूबकर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

वहीं, घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. बताया जा रहा है कि मौके पर ही स्नेहा की मौत हो गई. जबकि कल्पना और आर्यन घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही फरार आर्मी ट्रक चालाक की तलाश में जुट गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details