उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे अखिलेश और डिंपल, देखिए Video

By

Published : Oct 26, 2022, 7:19 PM IST

सपा मुखिया और प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पत्नी डिंपल यादव के साथ बुधवार की देर शाम वृंदावन के बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे.

Etv bharat
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहुंचे बांके बिहारी मंदिर

मथुरा: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (akhilesh yadav) बुधवार की देर शाम वृंदावन स्थित बांके बिहारी मंदिर (banke bihari temple) में दर्शन करने के लिए परिवार के साथ पहुंचे. इस मौके पर डिंपल यादव (dimpal yadav) ने विधि विधान के साथ बांके बिहारी की पूजा की और 11 दीपक जलाए. अखिलेश के परिवार के साथ धर्मेंद्र यादव भी मौजूद थे.

बुधवार की देर शाम को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने परिवार के साथ बांके बिहारी मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंचे. एकाएक मंदिर परिसर में अखिलेश को देखकर श्रद्धालु राधे राधे कहकर आनंदित महसूस कर रहे थे. दरअसल बता दें कि अखिलेश यादव पत्नी डिंपल यादव दोनों बच्चों और धर्मेंद्र यादव के साथ बांके बिहारी मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंचे. जिला प्रशासन ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए थे. अन्नकूट पर्व को लेकर बांके बिहारी मंदिर में श्रद्धालुओं भीड़ भी देखने को मिली.

वृंदावन में बांकेबिहारी के दर्शन करने पहुंचे अखिलेश यादव.
मंदिर परिसर में डिंपल यादव ने करीब 10 मिनट तक पूजा-अर्चना की. मंदिर के गोसाई गोपी गोस्वामी व मयंक गोस्वामी ने पूजा अर्चना कराई. इस दौरान डिंपल यादव ने बांके बिहारी मंदिर में 11 दीपक भी जलाए. हालांकि अखिलेश और डिंपल मीडिया से दूरी बनाए रहे.दर्शन के बाद वे सैफई के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details