उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 8, 2019, 11:41 AM IST

ETV Bharat / state

नेशनल लांग जंप चैंपियनशिप में मथुरा के खिलाड़ी ने जीता गोल्ड मेडल

मेरठ में नेशनल लांग जंप चैंपियनशिप का आयोजन किया गया था. इसमें मथुरा के आकाश कटारा ने लोंग जंप में गोल्ड मेडल हासिल किया और जनपद मथुरा का नाम रोशन किया.

नेशनल लांग जंप चैंपियनशिप

मथुरा: नेशनल चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर खिलाड़ी ने मथुरा का नाम रोशन किया है. मेरठ में हुई नेशनल चैंपियनशिप में लांग जंप में मथुरा के आकाश कटारा ने गोल्ड मेडल हासिल किया है. वहीं जब आकाश कटारा गांव पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

आकाश कटारा ने मथुरा का नाम किया रोशन.

मथुरा से अब ग्रामीण क्षेत्र से भी प्रतिभाएं उभरने लगी है. मथुरा के गांव जंघावली के रहने वाले आकाश कटारा युवक ने मथुरा में हुई नेशनल लांग जंप चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर अपने माता-पिता और गांव के साथ साथ मथुरा का भी नाम रोशन किया. गांव जंघावली के रहने वाले आकाश कटारा ने ब्लॉक स्तर से खेल की शुरुआत की थी. अपनी कड़ी मेहनत से आज वह नेशनल चैंपियनशिप में पहुंचे हैं.


वहीं जीते के बाद आकाश कटारा का गांव में जोरदार स्वागत किया गया. ग्रामीणों ने बताया कि हमारे क्षेत्र से यह पहला खिलाड़ी है, जो गोल्ड मेडल लेकर आया है. यह हमारे क्षेत्र से खिलाड़ी नहीं एक हीरा निकला है. ग्रामीणों ने कहा कि आकाश अपने लक्ष्य को प्राप्त करता रहे यह हमारी कामना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details