उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 14, 2020, 4:47 PM IST

ETV Bharat / state

मथुरा: कोरोना हॉटस्पॉट इलाकों का निरीक्षण करने पहुंचे IG, पुलिसवालों को दी हिदायत

आगरा मंडल के आईजी ए सतीश गणेश मंगलवार को मथुरा पहुंचे. उन्होंने जिले में बनाए गए कोरोना हॉटस्पॉट इलाकों का निरीक्षण किया. वहीं पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए.

मथुरा के कोरोना हॉटस्पॉट इलाकों का जायजा लेने पहुंचे आगरा रेंज आईजी.
मथुरा के कोरोना हॉटस्पॉट इलाकों का जायजा लेने पहुंचे आगरा रेंज आईजी.

मथुरा: जिले में कोरोना वायरस संक्रमण से पीड़ित मरीजों की संख्या पांच पहुंच चुकी है, जिसको देखते हुए आगरा मंडल के आईजी ए सतीश गणेश ने मंगलवार को जिले का दौरा किया. उन्होंने सबसे पहले मथुरा के हॉटस्पॉट इलाकों का निरीक्षण किया. अधिकारियों के साथ बैठक में उन्होंने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि लॉक डाउन में किसी तरह की कोताही न बरती जाए.

लॉक डाउन में लापरवाही न बरते पुलिस- आईजी

जनपद के ओल गांव में कोरोना पॉजिटिव दो मरीज मिल चुके हैं. जिसको लेकर आगरा मंडल के आईजी ए सतीश गणेश ने जनपद के हॉटस्पॉट इलाकों का निरीक्षण किया. फरह थाना क्षेत्र के ओल गांव को सीज किया गया है. इस गांव से दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. लिहाजा आईजी ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि कोरोना वायरस महामारी को लेकर लॉक डाउन में किसी तरह की लापरवाही न बरती जाए.

कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की तलाश जारी

आईजी ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले सभी लोगों की तलाश की जाए. इसके अलावा सभी हॉटस्पॉट क्षेत्र में सख्ती के साथ निगरानी की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details