उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 2, 2022, 7:12 AM IST

ETV Bharat / state

पुलिसकर्मियों के सामने वकीलों ने युवक को लात घूंसों से मारा

मथुरा की महावन तहसील में अधिवक्ताओं ने युवक को पीटा (advocates beaten youth in mathura). उन्होंने युवक को पुलिस वालों के सामने भी जमकर पीटा. इस पिटाई का वीडियो किसी ने सोशल मीडियो पर अपलोड कर दिया. ईटीवी भारत इस वीडियो (mathura viral video) की पुष्ट नहीं करता है.

Etv Bharat
mathura viral video

मथुरा:पुलिसकर्मियों के सामने मथुरा में अधिवक्ताओं ने युवक को पीटा. वीडियों में अधिवक्ता एक युवक की जमकर लात घूसे मारते नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ पुलिसकर्मी युवक को बचाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन अधिवक्ता पुलिसकर्मियों के सामने ही युवक की जमकर पिटाई करते दिखायी दे रहे हैं. ये वीडियो जनपद मथुरा की महावन तहसील का बताया जा रहा है. ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

मथुरा की महावन तहसील में अधिवक्ताओं ने युवक को पीटा

बताया जा रहा है कि किसी काम से महावन क्षेत्र का रहने वाला मनोज पुत्र प्रदीप तहसील महावन पहुंचा था. इस दौरान उसकी अधिवक्ताओं से किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई. नाराज अधिवक्ताओं ने मनोज को तहसील परिसर में ही दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. पुलिसकर्मियों के पुहंचने के बाद भी वो लगातार मनोज को मारते (advocates beaten youth in mathura) रहे. इस वीडियो (mathura viral video) के सामने आन के बाद मथुरा में कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- वर्दी पर पेटीएम लगा बख्शीश वसूल रहा था हाईकोर्ट का अर्दली, निलंबित

ABOUT THE AUTHOR

...view details