उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव और त्यौहार के मद्देनजर प्रशासन कर रहा लोगों को जागरूक

आगामी चुनाव व त्योहार को लेकर प्रशासन ने बैठक की. इस बैठक में उपजिलाधिकारी नागेंद्र सिंह, क्षेत्राधिकारी कैलाश चंद पांडे मौजूद रहे. प्रशासन द्वारा जगह जगह जाकर लोगों को जागरूक करने के लिए बैठक की जा रही है. साथ ही यह भी बताया गया कि लोग शांतिपूर्वक त्योहार मनाए व अपने मत का सही तरह से प्रयोग करें

By

Published : Mar 14, 2019, 2:38 PM IST

आगामी चुनाव व त्योहार के मद्देनजर प्रशासन ने कसी कमर

मथुरा: आगामी चुनाव और त्योहार को लेकर प्रशासन ने अपनी कमर कस ली है. जिसको लेकर प्रशासन जगह जगह जाकर लोगों को जागरूक करने के लिए बैठक कर रहे है. जिससे आगामी चुनाव के लिए और त्योहार में कोई अप्रिय घटना ना हो. इसके लिए जागरूक किया जा रहा है. ताकि लोग शांतिपूर्वक त्योहार मनाए व अपने मत का सही तरह से प्रयोग करें.

आगामी चुनाव व त्योहार के मद्देनजर प्रशासन ने कसी कमर


मथुरा में होली की शुरुआत हो चुकी है. होली त्योहार को सकुशल मनाने के लिए व सही तरीके से मतदान करने के लिए एक दूसरे के विचारों को साझा किया है. प्रशासन लोगों को मतदान के प्रति जागरूक कर रहे है. उन्हें उनके मत का महत्व भी समझा रहे है. मतदान के समय किसी भी व्यक्ति के बहकावे में या उसकी बातों में आकर किसी प्रकार कोई अशंति न फैलाये.


उप जिला अधिकारी नागेंद्र सिंह ने बताया कि होली के त्योहार और आदर्श आचार संहिता को लेकर कस्बे में लोगों के साथ एक बैठक की गई . जिसमें सभी गणमान्य लोगों ने भाग लेकर प्रशासन को आदर्श आचार संहिता का सम्मान और होली के त्योहार को सौहार्द पूर्ण बनाने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details