उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा में एडीजी ने पुलिस अधिकारी को फटकारा, जानिए क्यों

पीएसी एडीजी विनोद कुमार सिंह ने गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ श्रीकृष्ण जन्मभूमि परिसर के सभागार में बैठक की. निरीक्षण के दौरान क्षेत्राधिकारी अजय कुमार के पीटीजेड का फुल फॉर्म न बताने पर एडीजी ने क्लास लगाई.

By

Published : May 2, 2019, 7:49 PM IST

मथुरा में एडीजी ने पुलिस अधिकारी को फटकारा

मथुरा :जिले में गुरुवार कोएडीजी विनोद कुमार सिंह ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि परिसर के सभागार में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की. जन्मभूमि परिसर के निरीक्षण के दौरान एडीजी ने क्षेत्राधिकारी अजय कुमार से सीसीटीवी कैमरे पीटीजेड का फुल फॉर्म पूछा. क्षेत्राधिकारी अजय कुमार के जवाब न दे पाने पर एडीजी नाराज हुए और फटकार लगाई. बाद में विनोद कुमार ने कहा कि पीटीजेड का मतलब होता है पैन, टिल्ट, जूम. उन्होंने सभी अधिकारियों से कहा कि श्रीकृष्ण जन्मभूमि परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, जो भी उपकरण लगे हैं उनका मतलब भी विभाग के अधिकारियों को मालूम होना चाहिए.

मथुरा में एडीजी ने पुलिस अधिकारी को फटकारा.

इसके बाद एडीजी विनोद कुमार ने एक स्थानीय युवक को यातायात के नियम भी बताए. अक्सर बाइक चलाते समय आम व्यक्ति ईयर फोन का इस्तेमाल करता है और बाइक चलाते समय मोबाइल से बात भी करता है. इसलिए उन्होंने बाइक चलाते समय ईयर फोन और मोबाइल का इस्तेमाल न करने को कहा, जिससे दुर्घटना का शिकार होने से बचा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details